करीना को अपनी पत्नी बनाकर उनके साथ ऐसा काम करना चाहता है ये एक्टर
करीना को अपनी पत्नी बनाकर उनके साथ ऐसा काम करना चाहता है ये एक्टर
Share:

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान का तो हर कोई दीवाना है. भले ही करीना एक बच्चे की मां हो लेकिन उनकी हॉटनेस देखकर इस बात का अंदाजा बिलकुल भी नहीं लगाया जा सकता है. हाल ही में करीना के एक दीवाने एक्टर ने ऐसी ख्वाहिश जताई है जिससे कि सैफ अली खान के भी होश उड़ सकते हैं. हम बात कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में जिन्होंने ये ख्वाहिश जताई है कि वह करीना कपूर खान को अपनी वाइफ के रूप में देखना चाहते हैं.

इस बात का खुलासा सिद्धार्थ ने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 6' में किया है. दरअसल इस चैट शो में सिद्धार्थ आदित्य रॉय कपूर के साथ शामिल हुए थे और हाल ही में इस शो का प्रोमो रिलीज़ हुआ है. इसमें एक राउंड के दौरान जब सिद्धार्त से करण ने ये पूछा कि- वह किस ऐक्ट्रेस को अपनी वाइफ के रूप में देखना चाहते हैं? तो इसके जवाब में सिद्धार्थ में करीना का नाम लिया और इस जवाब को सुनकर खुद करण भी हैरान रह जाते हैं. आपको बता दें करीना करण की बेस्ट फ्रेंड हैं.

हालाँकि सिद्धार्थ ने ये बात मजाक में कही थी. इसके बाद करण ने जब ये पूछा कि- वह किसे अपना भाई बनाना चाहते हैं तो इसके जवाब में उन्होंने सैफ का नाम लिया. करण ने वाकई सोचा नहीं था कि सिद्धार्थ यूं जवाब देंगे. वही सिद्धार्थ के वर्कफ़्रंट की बात करे तो पिछले साल आई फिल्म 'अय्यारी' में नज़र आए थे और अब जल्द ही वहीं फिल्म 'जबरिया जोड़ी' और 'मरजावां' में नज़र आएंगे.

समुद्र किनारे पापा के साथ शूटिंग देखने पहुंचे तैमूर अली खान, वायरल हुई क्यूट तस्वीरें

9 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहा है 'राज़' का एक्टर, नए एक्टर्स के उड़ने वाले हैं होश

2 फ्लैट होने के बाद भी आलिया ने ख़रीदा भारी कीमत वाला इतना महंगा फ्लैट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -