समुद्र किनारे पापा के साथ शूटिंग देखने पहुंचे तैमूर अली खान, वायरल हुई क्यूट तस्वीरें
समुद्र किनारे पापा के साथ शूटिंग देखने पहुंचे तैमूर अली खान, वायरल हुई क्यूट तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर का बेटा तैमूर अली खान कभी चर्चाओं में ना बने रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. आए दिन तैमूर की कोई ना कोई फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही रहते हैं जो तेजी से वायरल हो जाते हैं. तैमूर को कभी फैमिली के साथ तो कभी झूले पर स्‍पॉट किया जाता है. सभी लोगों को तैमुर की तस्‍वीरें बहुत पसंद आती हैं और साथ ही तैमूर के लिए उनकी मां का खास ड्रेसिंग सेंस, जो उसे और भी ज्‍यादा क्‍यूट बना देता है.

हाल ही में एक बार फिर तैमूर अपने पापा के साथ शूटिंग सेट पर पहुंचे और इस दौरान उन्हें फिर से शरारत वाले मूड में देखा गया. तैमुर की कुछ क्यूट फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमे वो बहुत मस्तीभरे मूड में नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं तैमूर पापा सैफ अली खान के साथ शूटिंग के सेट पर पहुंचे हैं जहां सैफ पगड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें सैफ इन दिनों वेब सीरीज सीक्रेट गेम्स की शूटिंग कर रहे हैं.

इस दौरान तैमूर का ध्यान रखने के लिए उनकी नैनी साथ में थी. सॉशल मीडिया पर एक बार फिर से तैमूर के ये सभी क्यूट फोटोज आग की तरह फ़ैल रही हैं और फैंस इन्हे खूब पसंद भी कर रहे हैं. आपको बता दें तैमूर बचपन से ही सभी के फेवरेट बने हुए हैं.

तैमूर के कपड़ों के बारे में माँ करीना ने किया बड़ा खुलासा

तैमूर ने मम्मी-पापा के साथ किया झंडा वंदन, पारम्परिक परिधान में आए नजर

मौसी करिश्मा के साथ घूमने निकले तैमूर अली खान, वायरल हुई तस्वीरें..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -