2 फ्लैट होने के बाद भी आलिया ने ख़रीदा भारी कीमत वाला इतना महंगा फ्लैट
2 फ्लैट होने के बाद भी आलिया ने ख़रीदा भारी कीमत वाला इतना महंगा फ्लैट
Share:

बॉलीवुड में कम ही समय में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपना कमा लिया है और आज वो सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. 6 साल में बॉलिवुड में डेब्यू करने के बाद आलिया ने एक से एक बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर खुद को ऐक्टिंग के मामले में साबित कर दिया है. उनके इस काम को देखकर कहा जा सकता है कि वो बॉलीवुड में अपनी बड़ी पहचान बनाने में कामयाब हो जाएँगी. फ़िलहाल उनसे जुड़ी एक और खबर आई है जिसे हम बताने जा रहे हैं. 
 
आपको बता दें, आलिया जैसे-जैसे सफल हो रही हैं, उसके साथ अपने कमाए पैसे को इन्वेस्ट भी करती जा रही हैं. उन्होंने पहले ही मुंबई में 2 फ्लैट्स खरीद रखे हैं. इसके बाद अब खबर ऐसी आ रही है कि उन्होंने मुंबई में ही एक और फ्लैट खरीद लिया है.  यानि मुंबई में ही उनके पास अब तीन फ्लैट हो गए हैं. खबरों की मानें तो, आलिया ने यह प्रॉपर्टी जुहू में खरीदी है और इसकी कीमत 13 करोड़ रुपये है.
 
वहीं बताया जा रहा है कि यह 2300 स्क्वेयर फीट का अपार्टमेंट है और यह फर्स्ट फ्लोर पर है. इस फ्लैट की रेडी रेकोनर रेट 7.86 करोड़ है जिसका मतलब है कि आलिया ने इस फ्लैट के लिए लगभग दोगुनी कीमत दी है. इस फ्लैट के लिए 65.55 लाख रुपये का स्टैंप ड्यूटी दिया है. इस फ्लैट के साथ आलिया को 2 गाड़ियों के लिए पार्किंग स्पेस भी मिला है. 

भूमि पेडनेकर ने इस मशहूर एक्ट्रेस को कहा- ‘कच्चा नींबू’, हो सकता है विवाद!

फिल्म का प्रमोशन बीच में ही छोड़कर बॉयफ्रेंड के पास भाग गई नरगिस! ये है वजह

आमिर से चैस में हारीं कटरीना तो सलमान के घर जा कर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -