राम रहीम के विवाद को लेकर घिरे सिंगर मीका सिंह और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा
राम रहीम के विवाद को लेकर घिरे सिंगर मीका सिंह और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा
Share:

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा राम रहीम को दोषी करार देने के बाद से पुरे देश में हंगामा हो उठा है. बाबा के समर्थन में उनके भक्त हरियाणा से लेकर पंजाब दिल्ली और यूपी में हिंसा फैला रहे है. आम लोग तो इस कोर्ट के फैसले को अच्छा ही मान रहे है लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स बाबा के फैसले के बारे में क्या सोचते है? तो हम आपको बता रहे है कि सिंगर मीका सिंह ने बाबा के इस फैसले को लेकर क्या कहा...

आप सुनकर चौक जायेंगे कि राम रहीम पर आये फैसले से ठीक पहले सिंगर मीका सिंह ने बाबा को ट्विटर पर शुभकामनाएं दी थी. बस तभी से सोशल मीडिया पर मीका सिंह को ट्रोल किया जा रहा है.

सिर्फ मीका ही नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार बने हुए है. दरअसल शुक्रवार को उनकी फिल्म 'ए जेंटलमेन' रिलीज हुई है और शुक्रवार को ही डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम पर फैसला आया है. इसे लेकर सुबह से राम रहीम के समर्थक सड़कों पर उतरे हुए थे. इस वजह से पंजाब और हरियाणा में माहौल काफी चिंताजनक बना हुआ है. इतने हंगामे के बाद सिद्धार्थ ने अपनी फिल्म प्रोमोट करते हुए ट्वीट कर दिया कि, 'हरियाणा के लोग अपनी सुरक्षा का ध्यान रखें और उन्हें उम्मीद है कि वे उनकी फिल्म देखने जाएंगे'.

सिद्धार्थ के इसी ट्वीट के बाद से ही उन्हें भी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा है. लोगो के सिद्धार्थ को बहुत उल्टा-सीधा सुनाना शुरू कर दिया जिसमे ज्यादातर राम रहीम समर्थक ही हैं. ]अब हमे ये तो नहीं कि सिद्धार्थ के ट्वीट के बाद कितने लोग उनकी फिल्म देखने गए थे लेकिन सिद्धार्थ और मीका सिंह की इस हरकत ने उनकी काफी बेइज्जती करवा दी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

चेहरा छुपाकर कहा चल दी मोहतरमा

तैमूर संग इस फिल्म में नजर आएगी मॉम करीना....

बाप्पा ने बुलाया और में दौड़ा चला आया, सलमान खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -