चेहरा छुपाकर कहा चल दी मोहतरमा
चेहरा छुपाकर कहा चल दी मोहतरमा
Share:

बॉलीवुड की मदमस्त व हॉटनेस का जबरदस्त तड़का लगाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री नरगिस फाखरी जो के पूर्व में हमे IIFA समारोह में भी शरीक हुई थी. ऐसे मै वह सभी का ध्यान अपनी और खींचने मै कामयाब भी रही थी. बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई बोल्ड तस्वीर भी शेयर की थी. देखा जाए तो उस दौरान उनकी इन तस्वीरों की सोशलमीडिया पर खूब चर्चा हुई थी लेकिन अबकी बार फिर से नरगिस अपनी हॉटनेस से ग्लैमरस का तड़का रही है.

जी हां बता दे कि 'रॉकस्टार' (2011), 'मैं तेरा हीरो' (2014) और 'हाउसफुल 3' (2016) जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस नरगिस फखरी गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. हालांकि, इस दौरान वे मीडिया को देख अपना चेहरा छुपाती रहीं.

कारण तो स्पष्ट नहीं है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि नरगिस अपने लुक को लेकर कम्फर्ट नहीं थीं. शायद इसी वजह से वे चेहरा छुपा रही थीं. बहरहाल जो भी हो नरगिस का जल्द ही फिल्म बादशाहो में दमदार रूप देखने को मिलने वाला है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्लीन शेव लुक वाली फिल्मों के लिए अब इमरान हाशमी का बिग नो....

ए जेंटलमैन: सुंदर, सुशील और रिस्की जेंटलमैन को देखना ना भूले!

इन दिनों तापसी पन्नू फॉलो कर रही है दीपिका और कैटरीना की बिकिनी स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -