तैमूर संग इस फिल्म में नजर आएगी मॉम करीना....
तैमूर संग इस फिल्म में नजर आएगी मॉम करीना....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा बेगम करीना कपूर खान जो के अब अपने बेटे तैमूर पर से ध्यान हटाकर फिल्मो में सक्रिय हो गई है. देखा जाए तो फ़िल्मों में डेब्यू करने वाले स्टार किड से लेकर नन्हीं सी आंखों वाले स्टार किड तक, लोग इनकी हर हरकत पर नज़र रखते हैं. ये जहां भी जाते है लाइमलाइट का हिस्सा बन जाते हैं. अब आप करीना कपूर ख़ान और सैफ़ अली ख़ान के बेटे तैमूर को ही ले लीजिये, क्या आपकी निगाहें इनकी तस्वीर से हटती हैं? ये तो आपको पता ही होगा कि करीना कपूर और उनकी न्यूट्रीशियन रुजुता दिवेकर का बहुत पुराना साथ है. करीना के फिटनेस के पीछे उन्हीं का हाथ है.

वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड की मस्त मुलगी करीना कपूर और फिटनेस का चोली-दामन का साथ है. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान का बेटा तैमूर सभी सेलिब्रेटी किड्स में सबसे क्यूट है. जन्म से लेकर अभी तक तैमूर आए दिन खबरों का हिस्सा बना हुआ है. तैमूर से जुड़ी अबतक की सबसे दिलचस्प खबर से आ रही है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहा है.

जी हां, सुनकर लगा न झटका. मुबंई मिरर की एक रिपोर्ट की मानें तो करीना की कमबैक फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में तैमूर नजर आ सकते हैं. सूत्रों के हवाले से मुंबई मिरर को बताया है कि तैमूर का एक शॉट इस फिल्म में होगा और इसके लिए फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है.   

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्लीन शेव लुक वाली फिल्मों के लिए अब इमरान हाशमी का बिग नो....

ए जेंटलमैन: सुंदर, सुशील और रिस्की जेंटलमैन को देखना ना भूले!

इन दिनों तापसी पन्नू फॉलो कर रही है दीपिका और कैटरीना की बिकिनी स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -