ब्रेकअप की खबरों के बीच सिद्धार्थ-कियारा ने शेयर किया पोस्ट, फैंस शॉक्ड
ब्रेकअप की खबरों के बीच सिद्धार्थ-कियारा ने शेयर किया पोस्ट, फैंस शॉक्ड
Share:

बॉलीवुड में लव बर्ड्स कहे जाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) अब एक नहीं रहे। ये दोनों अलग हो गए हैं। बॉलीवुड में इन दिनों खबरें हैं कि ये दोनों अलग हो गए हैं, हालाँकि अब तक इस बारे में कुछ ऑफिसियल नहीं हुआ है। वहीं इन सभी के बीच सिद्धार्थ और कियारा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। आप सभी को बता दें कि ब्रेकअप की खबरों पर अब तक सिद्धार्थ और कियारा ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है। हालांकि इन अफवाहों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर पोस्ट की है। फोटो में वह बोट पर गॉगल लगाए नजर आ रहे हैं। जी हाँ और इस तस्वीर में सिद्धार्थ काफी कूल लग रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'सनशाइन के बिना एक दिन भी…आप जानते हैं…रात।' इसी के साथ उन्होंने हैशटैग के साथ शूटिंग, लाइफ और वाटरबेबी लिखा है। वहीं उनके अलावा एक्ट्रेस कियारा अडवाणी (Kiara Advani) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें वह फूलों से खेलती दिख रही हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो के साथ कियारा ने कैप्शन में लिखा, 'पौधे की तरह मुस्कुराओ, हंसी को बढ़ाओ, प्यार की फसल उगाओ'।

अब इस समय सोशल मीडिया पर कियारा का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और फैन्स उनसे सिद्धार्थ को लेकर सवाल कर रहे हैं। वहीं सामने आने वाली जानकारी के मुताबिक काफी समय से कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि आज तक इन दोनों ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की।

एटली के लिए शाहरुख-सान्या ने शूट किया एक्शन सीन

एकता कपूर पर गहना वशिष्ठ ने लगाए गंभीर आरोप, जानिए क्यों?

एनिमल से सामने आया रणबीर-रश्मिका का पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -