एनिमल से सामने आया रणबीर-रश्मिका का पहला लुक
एनिमल से सामने आया रणबीर-रश्मिका का पहला लुक
Share:

फिल्म 'एनिमल' (Animal) इन दिनों सुर्ख़ियों में है। इस फिल्म में एक नयी जोड़ी नजर आने वाली है और इस नयी जोड़ी को देखने के लिए हर कोई बेताब है।यह नयी जोड़ी रणबीर और रश्मिका की है और अब फिल्म के सेट से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) का फर्स्ट लुक लीक (First Look Leaked) हो गया है। जी दरअसल मनाली की बिजी सड़क पर को-आर्टिस्ट को एक साथ अपने सीन की शूटिंग के लिए तैयार होते देख एक फैन शॉक्ड हो गया। उसी ने दोनों का वीडियो बनाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoor143_)

आप देख सकते हैं रणबीर के इस फैन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में पूछा कि, 'क्या मैंने रणबीर कपूर को देखा?' इस क्लिप में रणबीर कपूर सफेद कुर्ते में नजर आ रहे हैं जबकि रश्मिका मंदाना ने लाल और सफेद रंग की साड़ी पहनी हुई है। आप देख सकते हैं रणबीर कपूर और उनकी लीडिंग लेडी रश्मिका मंदाना ने संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म की आधिकारिक तौर पर शुरुआत कर दी है। वैसे इस समय दोनों मनाली में है और इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं। फिलहाल जो वीडियो है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों सड़क के किनारे किसी शॉट को देने की तैयारी कर रहे हैं और इसलिए फिल्म की टीम ने दोनों को घेर रखा है।

वैसे बीते शुक्रवार को, इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के निर्माताओं ने बैकग्राउंड में बर्फ से ढके पहाड़ों के साथ क्लैपर बोर्ड की एक तस्वीर पोस्ट करके औपचारिक रूप से शूटिंग शुरू करने की घोषणा की थी। फिल्म के बारे में बात करें तो यह बताया गया है कि ये फिल्म एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म होगी। इसके अलावा रिपोर्ट में कहा गया है कि संदीप रेड्डी वांगा, रणबीर कपूर को पूरी तरह से नए अवतार में पेश करेंगे।

2।5 लाख का आउटफिट पहन निकली मलाइका, वीडियो वायरल

सोनू सूद को नहीं मिल रहे निगेटिव रोल्स, खुद किया खुलासा

PM मोदी से मिले अनुपम खेर, दिया माँ का भेजा खास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -