एटली के लिए शाहरुख-सान्या ने शूट किया एक्शन सीन
एटली के लिए शाहरुख-सान्या ने शूट किया एक्शन सीन
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानि कि शाहरुख खान इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। जी दरअसल पहले वो अपनी फिल्म 'पठान' की वजह से सुर्खियों में थे, हालाँकि अब उन्होंने अगली फिल्म 'डंकी' का भी ऐलान कर दिया है। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि शाहरुख खान के पास एक और फिल्म है। जी हाँ और इस फिल्म को साउथ के फेमस डायरेक्ट एटली डायरेक्ट कर रहे हैं। हालाँकि अब तक एटली की फिल्म को ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया गया है। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर अब एक नया अपडेट सामने आ रहा है और वो ये है कि फिल्म के लिए शाहरुख खान और सान्या मल्होत्रा ने एक जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस सीन को शूट किया है।

जी दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एक सोर्स ने बताया है कि, 'सान्या मल्होत्रा ​​का शेड्यूल काफी बिजी चल रहा है। वो मध्य प्रदेश में गुनीत मोंगा की फिल्म की शूटिंग और एटली की अगली फिल्म की शूटिंग के बीच काम कर रही हैं। मध्य प्रदेश में मोंगा की फिल्म का एक हिस्सा पूरा करने के बाद अभिनेत्री जाहिर तौर पर मुंबई लौट आईं और अगले दिन एटली की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि सान्या को एक हाई ओक्टेन सीन करने के लिए पहले 4 से 5 दिन की ट्रेनिंग लेनी थी, लेकिन उन्होंने ट्रेनिंग लिए बिना ही वो सीन शूट कर लिया। क्योंकि उनके पास और भी प्रोजेक्ट्स हैं, जिसकी वजह से एक्ट्रेस के पास ज्यादा वक्त नहीं था। इसी के साथ उन्होंने कुछ घंटो में ही ये सारी तैयारियां की थीं और इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि शाहरुख और सान्या ने वो एक्शन सीन पूरा कर लिया है।

वहीं इससे पहले शाहरुख खान ने नयनतारा के साथ भी कुछ एक्शन सीन किए थे, हालाँकि जो कि पुणे में फिल्माएं गए और वहां से इन कलाकारों की फोटो भी वायरल हुई थी। वहीं इस फिल्म में शाहरुख, सान्या और नयनतारा के अलावा सुनील ग्रोवर, प्रियामणि और राणा दग्गुबाती भी नजर आएंगे। इन सभी के बीच शाहरुख की इन अपकमिंग फिल्मों को देखने के लिए फैंस का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में देखना अब यह होगा कि आखिर कब तक किंग खान की ये फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी।

दिल्ली एम्स में 80 से अधिक प्लान सर्जरी रद्द, बेहोश पड़े रहे मरीज

रेलवे का बड़ा फैसला, इस रूट पर ब्लॉक हुआ 2 महीने का ट्रैफिक, कई ट्रेनें रद्द

ट्विटर ने लिया बड़ा फैसला, होगा ये बड़ा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -