34 साल का हुआ बॉलीवुड का ये डैशिंग एक्टर, आलिया भट्ट के साथ था अफेयर
34 साल का हुआ बॉलीवुड का ये डैशिंग एक्टर, आलिया भट्ट के साथ था अफेयर
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपना 34 वां जन्मदिन मना रहे हैं. सिद्धार्थ का जन्म 16 जनवरी, 1985 को दिल्ली के एक पंजाबी मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था. सिद्धार्थ के पिता सुनील मल्होत्रा मर्चेंट नेवी से जुड़ चुके हैं. सिद्धार्थ ने अपनी स्कूली पढ़ाई दिल्ली में की और उन्होंने कॉलेज के समय में ही मॉडलिंग करना शुरू कर दी थी. सिद्धार्थ ने महज 18 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करनी शुरू कर दी थी लेकिन वह फिर भी खुश नहीं थे. 

दरअसल सिद्धार्थ एक्टिंग करना चाहते थे और इसके लिए वह मुंबई चले आए थे. फिर काफी भाग-दौड़ करने के बाद सिद्धार्थ को करण जौहर ने अपनी फिल्म'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ ब्रेक दिया. आपको बता दें इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को सर्वश्रेष्ठ डेब्यू एक्टर के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. डेब्यू फिल्म के दो साल बाद उन्होंने फिल्म 'हंसी तो फंसी' से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की.

फिर सिद्धार्थ ने फिल्म 'एक विलेन' में काम किया और ये फिल्म उनके करियर के लिए मिल का पत्थर साबित हुई. फिर सिद्धार्थ ने धर्मा प्रोड्क्शन्स की फिल्म 'बदर्स' में अभिनेता अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस के साथ स्क्रीन शेयर किया था. जल्द ही सिद्धार्थ फिल्म जबरिया जोड़ी में दिखाई देना वाले हैं. सिद्धार्थ अपनी फिल्मों के साथ-साथ लव लाइफ के कारण भी चर्चाओं में रहे हैं. आलिया भट्ट के साथ तो उनका नाम खूब जुड़ा था. हालाँकि बाद में उनका ब्रेकअप हो गया था.

नहीं करेंगे रणबीर-आलिया सगाई, ये शख्स बना वजह

Song Out : मेहनत और सपने पूरे होने की उम्मीद जगाता 'गली बॉय' का यह गाना

आलिया, वरुण की 'कलंक' में नजर आएगी, मध्यप्रदेश की विरासत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -