Song Out : मेहनत और सपने पूरे होने की उम्मीद जगाता 'गली बॉय' का यह गाना

Jan 14 2019 01:45 PM
Song Out : मेहनत और सपने पूरे होने की उम्मीद जगाता 'गली बॉय' का यह गाना

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 'गली बॉय' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में सामने आया जिसे काफी पसंद किया गया है और यूथ्स को ये फिल्म काफी पसंद आने वाली है. ये ट्रेलर की व्यू देखका ही समझ सकते हैं. ऐसे में आज इस फिल्म का बहुचर्चित गाना 'अपना टाइम गाना' रिलीज कर दिया गया है. इस गाने के बोल कमाल के हैं. वहीं इस गाने को आवाज दी है खुद रणवीर सिंह ने. देखिए इस गाने का ये खास वीडियो जो आपको  भी पसंद आने वाला है.

डायरेक्टर जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'गली बॉय' के गाने 'अपना टाइम आएगा' में रणवीर सिंह बहुत ही खास अंदाज में नजर आए हैं. इस फिल्म में रणवीर एक धारावी में रहने वाले एक रैपर का किरदार निभा रहे हैं. जो अपनी जिंदगी से बहुत परेशान है और बड़ा रैपर बनना चाहता है. इसके लिए वो बहुत मेहनत करते हैं और एक दिन इस मुकाम को हासिल कर लेते हैं. इसकी वजह से वो हर कदम पर एक ही बात कहता है कि ''अपना टाइम आएगा''. 

बता दें इस गाने की बीट्स कमाल की है. जो आज की युवा पीढ़ी को बहुत पसंद आ रही है. इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा आलिया भट्ट भी हैं. जो रणवीर की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा कल्कि कोचलीन भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज की जाएगी.

Gully Boy का ट्रेलर देखकर पापा महेश ने आलिया को कह दिया ये शब्द

रणवीर सिंह ने पीएम मोदी को दी 'जादू की झप्पी', शेयर की तस्वीर

रणवीर की जगह 'गली बॉय' में होते रणबीर कपूर, इस कारण हट गए पीछे