नहीं करेंगे रणबीर-आलिया सगाई, ये शख्स बना वजह
नहीं करेंगे रणबीर-आलिया सगाई, ये शख्स बना वजह
Share:

खबर आ रही थी कि बॉलीवुड कलाकार रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस साल सगाई करने जा रहे हैं. इस जल्दी की वजह थी रणबीर की जिन्हें उन दोनों के एक होने की उत्सुकता थी. इसलिए कहा जा रहा था कि दोनों इसी साल सगाई कर लेंगे. लेकिन अब खबरें कुछ और ही आ रही हैं. जब से फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' पर काम करना शुरू किया है, तब से लगातार इन दोनों के रिश्तों को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। जानते हैं इनसे जुड़ी खास बातें. 

फैंस को ये जानकर निराशा ही सकती है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साल 2019 में सगाई नहीं करने वाले हैं। जी हां, रिपोर्ट के अनुसार दोनों की सगाई को लेकर जो खबरें सामने आ रही हैं, वो पूरी तरह से गलत हैं। दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर हैं लेकिन इनका इस साल सगाई करने का कोई इरादा नहीं है। इसी बारे में एक सूत्र ने जानकारी दी है कि, ‘आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर हैं लेकिन दोनों तब तक सगाई नहीं करेंगे जब तक ऋषि कपूर पूरी तरह से स्वस्थ्य नहीं हो जाते हैं। जब ऋषि कपूर पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे तब दोनों सगाई के बारे में सोचेंगे।’ सही भी है अगर रणबीर के पिता ही ठीक नहीं होंगे तो ये सगाई इस साल तो नहीं होने वाली. 

रणबीर आलिया अब काफी साथ में देखा जाता है. आलिया अक्सर रणबीर के परिवार के साथ नज़र आती है और रणबीर के परिवार ने उन्हें अपना भी लिया है. बता दें दोनों जल्दी ही 'ब्रह्मास्त्र' में साथ दिखाई देने वाले हैं.   

तो क्या सच में एक्स-बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ को देखकर डर गई थी आलिया? सच्चाई आई सामने

Video : एयरपोर्ट पर भीड़ में फंसी आलिया तो रणबीर कपूर ने ऐसे बचाया

तो क्या सच में एक्स-बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ को देखकर डर गई थी आलिया? सच्चाई आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -