Break-Up : एक-दूजे से अलग हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी
Break-Up : एक-दूजे से अलग हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी
Share:

'शेरशाह' (Shershah) स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को लोग बहुत प्यार देते हैं और दोनों फैंस की फेवरेट जोड़ी है। इन दोनों को फैंस का सबसे अधिक साथ मिला है और इसी के चलते इन दोनों को साथ में देखना फैंस को बहुत पसंद करते हैं। आपको पता ही होगा सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा की जोड़ी को शेरशाह में बहुत पसंद किया गया और इसी फिल्म के बाद फैंस अब इन्हें रियल ( Siddharth Malhotra ) लाइफ में भी साथ देखना चाहते हैं। दोनों काफी समय से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं।

जी हाँ, दोनों को लेकर खबर है कि स्टार्स एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालाँकि अब खबर आ रही है कि कियारा आडवाणी और कियारा ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक-सोर्स का कहना है कि सिद्धार्थ और कियारा ने अब अपनी राहें एक दूसरे की राहों से जुदा कर ली हैं। जी हाँ और कियारा और सिद्धार्थ अब एक दूसरे से मिल नहीं रहे हैं। इसके अलावा यह भी सामने आया है कि दोनों के बीच क्या बात हुई ये क्लियर नहीं, लेकिन ब्रेकअप हो चुका है। फिलहाल इस खबर ने लोगों को मायूस कर दिया है और लोग दुःख जता रहे हैं।

इन दोनों से जुड़े सूत्र ने आगे बताया कि 'सिद्धार्थ और कियारा फैंस उम्मीद जता रहे थे कि दोनों बाकी सेलेब्स की तरह जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे। लेकिन दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने उन्हें निराश कर दिया। भाग्य को जो मंजूर होता है, वही होता है।' वैसे काफी समय से सिद्धार्थ और कियारा को लेकर माना जा रहा था कि वे दोनों भी जल्द ही शादी की खुशखबरी देंगे, हालाँकि अब ऐसा नहीं होने वाला है। दोनों से जुड़े सूत्र का कहना है, 'हमें हैरानी हो रही है कि इनके बीच आखिर क्या गलत हुआ, जो दोनों अलग हो गए। आशा है कि जल्द दोनों के बीच मामला सुलझ जाए।'

अभिनय छोड़ अब IPL में जाना चाहते हैं आमिर खान!, वीडियो वायरल

दो शादियों के बाद भी इस एक्ट्रेस से जुड़ा था मनोज का नाम, ज्योतिष ने की थी हीरो बनने की भविष्यवाणी

ट्रोलर्स के बचने के लिए ये तरकीब अपनाते है करण जोहर, कहा- ''मेरी सेक्सुअलिटी पर कमेंट।।। ''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -