दो शादियों के बाद भी इस एक्ट्रेस से जुड़ा था मनोज का नाम, ज्योतिष ने की थी हीरो बनने की भविष्यवाणी
दो शादियों के बाद भी इस एक्ट्रेस से जुड़ा था मनोज का नाम, ज्योतिष ने की थी हीरो बनने की भविष्यवाणी
Share:

मनोज बाजपेयी की गिनती बॉलीवुड के मशहूर और प्रतिभावान अभिनेताओं में होती है। ऐसे में आज मनोज बाजपेयी अपना जन्मदिन मना रहे हैं। आप सभी को बता दें कि वह अपने करियर के अलावा अपने निजी जीवन के चलते भी चर्चाओं में रहे हैं। जी दरअसल हम अगर उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने दिल्ली की एक लड़की से शादी की थी जो ज्यादा दिनों तक नहीं चली और टूट गई। वहीं इसके बाद मनोज बाजपेयी ने साल 2006 में अभिनेत्री नेहा से शादी की है और आज उनके साथ वह खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। आप सभी को बता दें कि नेहा का असली नाम शबाना रजा है, हालांकि इस दौरान मनोज बाजपेयी के अफेयर की खबरें भी सामने आईं थीं।

जी दरअसल मनोज का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी के साथ जुड़ा था। आप सभी ने दोनों को कई फिल्मों में साथ काम करते हुए देखा होगा और कहा जाता है इसी दौरान दोनों के लिंकअप की खबरें थीं। हालांकि मनोज बाजपेयी पहले से शादीशुदा थे और बाद में इन सारी अफवाहों पर विराम लग गया था। वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की बायोग्राफी में कुछ रोचक खुलासे हैं। इस किताब में उनकी संघर्ष यात्रा का सिलसिलेवार और दिलचस्प तरीके से ब्योरा है।

केवल यही नहीं बल्कि उनके जन्म का विवरण देते हुए किताब में लिखा गया है- मनोज बाजपेयी का जन्म बेतिया के महारानी जानकी कुंवर अस्पताल में हुआ। बच्चा स्वस्थ है, ये जानकार मां-पिता ने चैन की सांस ली क्योंकि मनोज से पहले जन्मा एक नवजात पैदा होते ही काल के गाल में समा गया था, और इस असहनीय दर्द ने मनोज के मां-बाबूजी को कई दिनों तक सदमे में रखा था। वहीं मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के जन्म के साथ ही उनकी कुंडली बनवाई गई और कुंडली देखते ही ज्योतिषी ने बता दिया कि मनोज काफी नाम करेगा और नेता बनेगा या अभिनेता।

टीवी शो से मिली मनोज को पहचान, बॉलीवुड में मचा रहे हैं धमाल

20 घंटे तक फ्रिज में छुपकर 11 साल लड़के ने बचाई अपनी जान, बाहर आते ही ये था पहला शब्द

गर्मी और लू से मिलेगी राहत, दिल्ली से लेकर MP तक में होगी झमाझम बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -