ट्रोलर्स के बचने के लिए ये तरकीब अपनाते है करण जोहर, कहा- ''मेरी सेक्सुअलिटी पर कमेंट... ''
ट्रोलर्स के बचने के लिए ये तरकीब अपनाते है करण जोहर, कहा- ''मेरी सेक्सुअलिटी पर कमेंट... ''
Share:

बॉलीवुड के मोस्ट फेमस मूवीमेकर करण जौहर को कई दफा उनकी सेक्सुअलिटी पर ट्रोल कई बार ट्रोल किए जाते है. लेकिन करण को हेटर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता. कई दफा तो करण ने खुद उनका मजाक बनाने वाले यूजर्स को करारा जवाब दे डाला है.

ट्रोलिंग पर क्या बोले करण जौहर?: मीडिया को दिए साक्षात्कार में करण जौहर ने ट्रोलिंग पर वार्तालाप की है. यहां करण जौहर ने बोला है कि सोशल मीडिया आपको लोगों से जुड़ने का अवसर देता है. यदि उनकी कोई मूवी रिलीज हो रही है तो वे सोशल मीडिया का जमकर उपयोग करते हैं. ये उन्हें डिफाइन करता है. करण ने अपनी बात को जारी रखते हुए बोला है कि उनकी बेहिसाब ट्रोलिंग होती है लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. 

ट्रोल्स से निपटने के लिए ये फॉर्मूला अपनाते हैं करण: करण ने इस बारें में आगे कहा है कि- मैंने निगेटिविटी के बारे में चिंता करनी छोड़ दिया है. मेरा फोकस बस प्यार पर है. मैं कमेंट सेक्शन को हमेशा ही देखता हूँ. मैं उसी स्थान को देखता हूं जहां लोगों ने प्यार लुटाया होता है. मेरी सेक्सुअलिटी पर कमेंट करना, जो वो मानते हैं मैं हू उसपर बोलना. मैं मई में 50 वर्ष का हो जाऊंगा और मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं. ट्रोल्स से निपटने के अपने फंडे पर बोलते हुए करण जौहर ने कहा- मैं ट्रोल्स को इंडायरेक्ट मैसेज भी कर रहा हूँ .

करण कहते हैं- ''मुझसे प्यार करो या  नफरत करो लेकिन भगवान के लिए मेरे प्रति उदासीन मत बनो क्योंकि ये एक ऐसी चीज है जो मुझे मार सकती है. उदासीनता (Indifferent)  एक ऐसी चीज है जिसे मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता.'' करण जौहर को फैंस उनके खुशमिजाज नेचर और हैप्पी वाइब्स के लिए बहुत लाइक करते है.

ओरिजिनल Jersey स्टार नानी ने की शाहिद की तारीफ, कहा- ''क्या शानदार परफॉर्मेंस है..."

'तुमने सही किया', अक्षय कुमार के माफ़ी मांगने के बाद बोले मिलिंद सोमन

फैंस का इंतज़ार हुआ ख़त्म, रिलीज हुआ हीरोपंती-2 का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -