टास्क के दौरान घायल हो गए सिद्धार्थ और टीना

टास्क के दौरान घायल हो गए सिद्धार्थ और टीना

कलर्स टीवी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 7 के कंटेस्टेंट एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और एक्ट्रेस टीना दत्ता एक टास्क के दौरान स्टंट करते हुए घायल हो गए. टीना क्रैब हेल्मेट स्टंट को करते समय घायल हो गईं. जहां टीना का सिर एक छोटे केकड़ों से भरे बक्से में फंस चूका था, जिसके कारण लगातार पानी बढ़ रहा था. टीना को सांस लेने में दिक्कत होने लगी इसके बाद यह स्टंट रोक दिया गया था.

टीना ने एक बयान में कहा, 'मुझे हमेशा ही सांस की परेशानी रहती हैं. स्टंट करते वक्त जब हेलमेट के अंदर पानी का स्तर बढ़ रहा तो मुझे 'क्लॉस्ट्रोफोबिया' की दिक्कत होने लगी. लेकिन तब मेरे पास स्टंट छोड़ने के सवाय और कोई विकल्प नहीं बचा. टीना से पहले सिद्धार्थ भी एक स्टंट करते वक्त घायल हो गए.

आपको बता दे की अभिनेत्री माही विज भी इस महीने शूटिंग के दौरान घायल हो गईं. आपको बता दे की अर्जुन कपूर द्वारा होस्ट किये जा रहे 'खतरों के खिलाड़ी-कभी कीड़ा कभी पीड़ा' शो की शूटिंग अर्जेंटीना में हो रही है.शो में फैसल खान, पार्वती ओमनाकुट्टन, तनीषा मुखर्जी, सना सई, ऐश्वर्या सखूजा, विवान भतेना, युवराज वाल्मिकी, मुक्ति मोहन तथा राघव जुयाल जैसे प्रतियोगी भी हैं.