शादी की सालगिरह पर बधाई देने वालों को अमिताभ ने कहा धन्यवाद
शादी की सालगिरह पर बधाई देने वालों को अमिताभ ने कहा धन्यवाद
Share:

आज बॉलीवुड के मेगा स्टार अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की आज (3 जून को) मैरिज ऐनीवर्सरी है। जी हाँ, आज यह कपल अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। ऐसे में इस खास मौके पर बिग बी ने ट्विटर पर लोगों को शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद दिया है। जी दरअसल अमिताभ बच्चन ने अपनी शादी की तस्वीर भी पोस्ट की है जो आप देख सकते हैं। इसी के साथ में एक और फोटो है जिसमें वह हाथ जोड़ते दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं उनके इस पोस्ट पर भी लोग विशेज दे रहे हैं। आप सभी को जानकारी दे दें कि अमिताभ बच्चन की शादी 3 जून सन 1973 में हुई थी और आज दोनों की शादी को 49 साल हो चुके हैं। आज अमिताभ बच्चन ने अपनी मैरिज ऐनीवर्सरी पर विश करने वालों को सोशल मीडिया के जरिये धन्यवाद दिया है।

जी दरअसल बिग बी ने ट्वीट किया है और लिखा है, 'जया और मेरी विवाह जयंती पर जो स्नेह और आदर प्रदान किया गया उसके लिए हाथ जोड़कर प्रणाम करता हूं। धन्यवाद। सब को उत्तर न दे पाएंगे। इसलिए यहां प्रतिक्रिया, प्रतिवचन स्वीकार करें।' वहीं लोगों ने अमिताभ बच्चन के पोस्ट पर बधाई देने के साथ कुछ इंट्रेस्टिंग पोस्ट भी किए हैं। इस लिस्ट में एक यूजर ने लिखा है, 'बधाई। सर, पहले जया जी का स्वभाव सरल था। आप फिल्मों में एंग्री मेन थे। अब जया जी का गुस्से वाला स्वभाव हो गया है और आप अधिक विनम्र और समझदार हो गए हैं।'

इसके अलावा अमिताभ बच्चन के फॉलोअर्स ने खूबसूरत कोलाज बनाकर भी शेयर किए हैं। वैसे आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की पहली मुलाकात साल 1970 में पुणे फिल्म इंस्टिट्यूट में हुई थी। यहाँ जया का ध्यान अमिताभ बच्चन की पर्सनैलिटी पर तो गया लेकिन कुछ खास नहीं हुआ। उन दिनों अमिताभ स्ट्रगल कर रहे थे जबकि जया जानी-मानी ऐक्टर थीं। वहीं उसके बाद अमिताभ बच्चन जया बच्चन को एक मैगजीन के कवर पर देखकर इम्प्रेस हुए थे, हालांकि दोनों के बीच नजदीकी फिल्म गुड्डी के दौरान बढ़ी थी और फिर दोनों में प्यार हो गया।

छोटी बच्ची संग डांस करते दिखीं नोरा, वीडियो देख फैंस हुए फ़िदा

VIDEO: रितेश देशमुख ने इस एक्टर को बताया बेस्ट होस्ट, सलमान ने घूरा तो बोले- 'सॉरी गलती हो गई'

मरते हुए भी दोस्ती निभा गया सिद्धू मूसेवाला, दोस्तों ने बताई हमले की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -