बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार सिद्धार्थ और रितेश, 'मरजावां' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़
बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार सिद्धार्थ और रितेश, 'मरजावां' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़
Share:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख स्टारर फिल्म मरजावां का ट्रेलर रिलीज हो चुका  है. फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है. फिल्म की कहानी प्यार और बदला के आसपास घूमती रहती है. मिलप झावेरी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और तारा सुतारिया भी दिखाई देंगी. ट्रेलर देखकर लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने वाली है. 

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की जोड़ी इससे पहले 'एक विलेन' में भी साथ नजर आई थी. इस फिल्म की कहानी मिलप झावेरी ने ही लिखी थी, साथ ही मरजावां का डायरेक्शन भी वही कर रहे हैं. दूसरी बार इनकी तिकड़ी बॉक्स ऑफिस पर आग लगाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. एक विलेन फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. मरजावां में सिद्धार्थ  मल्होत्रा के साथ तारा सुतारिया की जोड़ी भी नज़र आएगी. फिल्म में रितेश देशमुख विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं जिनका फिल्म में बौना लुक दिखाई देगा. 

पहली बार फिल्मी पर्दे पर रितेश बौने के किरदार में नजर आने वाले हैं, तो ऐसे में फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्साह है. तारा सुतारिया पहली दफा सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख के साथ काम कर रही हैं, तो ऐसे में ये जोड़ी भी दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचने वाली है, मरजावां के एक पार्टी नंबर में नुसरत भरुचा भी सिद्धार्थ मल्होत्रा संग डांस करती नज़र आएंगी और ये हनी सिंह गा रहे हैं. 

 

हाई लाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत नज़र आईं मलाइका, रेड कारपेट पर दिखा सितारों का जलवा

माँ के ऑपरेशन के चलते इंडिया वापस लौटीं तनुश्री दत्ता, फिर उठाया #MeToo का मुद्दा

हाउसफुल 4: बॉबी देओल का पोस्टर देख इस प्रोड्यूसर ने किया ट्रोल, कहा- 'अब फिल्म फ्लॉप...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -