हाउसफुल 4: बॉबी देओल का पोस्टर देख इस प्रोड्यूसर ने किया ट्रोल, कहा- 'अब फिल्म फ्लॉप...'

मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 4 के पोस्टर बीते दिनों एक के बाद एक रिलीज हुए. ऐसे में खबरें हैं कि इस फिल्म को इस बार बड़े ही अलग तरीके से बनाया गया है और फिल्म में एक अनोखा एलिमेंट होगा. वहीं इस फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कीर्ति खरबंदा, राणा डग्गुबाती, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, चंकी पांडे, जॉनी लिवर और पूजा हेगड़े जैसे सितारे मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं खबरें हैं कि फिल्म 'हाउसफुल 4' दिवाली पाए रिलीज होगी. इस फिल्म के निर्देशक फरहाद सामजी हैं और इसे साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं.

इसी के साथ इस फिल्म से कुछ स्टार्स के पोस्टर सामने आए है जो हैरान करने वाले हैं. इनमे अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के पोस्टर सामने आने के बाद अब बॉबी देओल का पोस्टर भी सामने आ गया है लेकिन बॉबी देओल को एक प्रोड्यूसर ने ट्रोल कर दिया है. जी दरअसल उनके पोस्टर पर प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने ट्वीट किया है और उन्होंने इस ट्वीट में बॉबी देओल पर निशाना साधा है. जी हाँ, केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा- "ये लो जी, अब तो बॉबी देओल का पोस्टर भी आ गया!

अब तो 'हाउसफुल 4' को भगवान भी फ्लॉप होने से नहीं बचा सकता! आज के वक्त में बॉबी भाई किसी भी फिल्म को डिजास्टर करने का अचूक हथियार हैं !" इस समय उनका यह ट्वीट सुर्खियों में है और तेजी से वायरल हो रहा है. मिली जानकारी के अनुसार यह फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले बनी है और यह फिल्म हाउसफुल की सीक्वेंस है.

खिलाड़ी कुमार की 'पृथ्वीराज चौहान' पर मंडराया संकट, पूर्व डाकू मलखान सिंह ने दी ये चेतावनी

इन दो स्टार्स ने किया एसिड अटैक सर्वाइवर को वीडियो कॉल, ऐसा था रिएक्शन

'दीनदयाल- एक युगपुरुष' में नजर आएंगी 'रामायण की सीता' और अनीता राज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -