मराठी सिनेमा के कपल ने करवाया अंडरवॉटर फोटोशूट, तस्वीर हो रही वायरल
मराठी सिनेमा के कपल ने करवाया अंडरवॉटर फोटोशूट, तस्वीर हो रही वायरल
Share:

इस समय मराठी सिनेमा के सबसे हॉट कपल कहे जाने वाले सिद्धार्थ चांडेकर और मिताली मयेकर ने एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जिसे देखने के बाद दोनों के फैंस दीवाने हो गए हैं. जी हाँ, साल 2019 के पहले महीने में, इस जोड़ी ने अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था और वह बहुत चर्चा में रहा था. वैसे सिद्धार्थ और मिताली सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय दिखाई देते हैं और दोनों को अक्सर रोमांस करते हुए देखा जाता है.

दोनों आए दिन रोमांटिक फोटोशूट सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं जो बहुत लोकप्रिय हो जाते हैं. वैसे अब प्रशंसकों ने इस बारे में चर्चा करना शुरू कर दिया कि यह उनका प्री-वेडिंग फोटोशूट था और दोनों शादी करने के लिए तैयार हैं. आपको बता दें कि इस समय लोगों का कहना है कि इस फोटोशूट में उन्होंने सिर्फ एक अंडरवॉटर फोटोशूट शेयर किया था जो उन्होंने पानी में किया था बाकी उन्होंने और भी प्री-वेडिंग फोटोज क्लिक करवाएं हैं. वैसे फिलहाल इस फोटो में वे दोनों बेहद हॉट और बोल्ड लग रहे हैं और इस फोटोशूट में उनका लुक 'मेड फॉर एवरीवन' भी लग रहा है जो वाकई में दिल को छू लेने वाला है.

अब हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया पर बिस्तर पर एक हॉट और प्यारा फोटोशूट भी साझा किया जो आप देख सकते हैं. अब खबरें हैं कि इसी दिसंबर में दोनों की शादी होने वाली है दोनों ने 24 जनवरी 2019 में सगाई की थी.

जब 90'S की इस अभिनेत्री संग हुई थी बलात्कार की कोशिश

पत्नी संग ट्रेडिशनल डांस करते नजर आए मिलिंद सोमन, वीडियो हो रहा वायरल

इंदीवर अशोक भाटिया, भास्कर चंद्र और श्रीधर चारी के साथ अच्छी मराठी फिल्मे प्रोड्यूस करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -