good newwz box office : 25% से ज्यादा उछाल के साथ कारोबार दूसरे दिन भी जारी, जानिये क्या रहा कलेक्शन
good newwz box office : 25% से ज्यादा उछाल के साथ कारोबार दूसरे दिन भी जारी, जानिये क्या रहा कलेक्शन
Share:

हिंदी सिनेमा के स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हालिया रिलीज मल्टी स्टारर कॉमेडी फिल्म गुड न्यूज (Good Newwz) सिनेमाघरों में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार शुरुआत की गयी है। पहले दिन फिल्म ने शानदार 17.56 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरे दिन भी इस फिल्म का जलवा सिनेमाघरों में छाता हुआ दिखाई दिया है और फिल्म की कमाई में दूसरे दिन बंपर उछाल देखने को मिला है। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो दूसरे दिन फिल्म के कारोबार में 25-30 फीसदी का उछाल देखा गया है। इसका मतलब साफ है कि दर्शकों को अक्षय कुमार, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की जबरदस्त कॉमेडी वाली फिल्म पसंद आई है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की अर्ली एस्टिमेट्स रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने दूसरे दिन सिनेमाघरों से लगभग 21 से 22 करोड़ रुपये कमाए है। इसी के साथ उम्मीद है कि फिल्म दूसरे दिन ही कुल मिलाकर करीब 40 करोड़ रुपये कमा ले जाएगी। फिल्म दिल्ली, एनसीआर और पंजाब सर्किट्स में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं, मुंबई, पुणे और बैंग्लुरू जैसी जगहों पर भी इस फिल्म को दर्शकों ने हाथों हाथ लिया है। ऐसे में उम्मीद है कि रविवार को फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की अच्छी संख्या देखी जा सकेगी।

इस फिल्म को इस वक्त थियेटर्स में लगी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) से काफी तगड़ा कॉम्पीटिशन मिल रहा है। परन्तु  इसके बावजूद अक्षय कुमार की फिल्म दर्शकों को गुदगुदाने में कामयाब रही है। आईवीएफ तकनीक पर आधारित ये कॉमेडी फिल्म दर्शकों को जमकर हंसा रही है। तो क्या आप भी इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर जरुर बताएं।

VIDEO: मलाला युसुफ़ज़ई के जीवन संघर्ष की दास्ताँ है 'गुल मकई', सिनेमाघरों में जल्द देगी दस्तक

Good Newwz Box Office Collection: पहले ही दिन अक्षय-करीना की जोड़ी ने लूटा बॉक्स ऑफिस, कमाए इतने करोड़

mardaani 2 box office : उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पायी रानी की मर्दानी, जानिये क्या रहा 2 हफ्तों का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -