'बंटी और बबली' के सीक्वल में सिद्धांत के साथ नज़र आ सकता है ये नया चेहरा

Jun 25 2019 10:48 AM
'बंटी और बबली' के सीक्वल में सिद्धांत के साथ नज़र आ सकता है ये नया चेहरा

बॉलीवुड की हिट फिल्म फिल्म 'बंटी और बबली' के सीक्वल के लिए काफी समय से चर्चा हो रही है. खबर है कि इस फिल्म के लिए एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी काम करेंगे. इसके बाद बात एक्ट्रेस की आती है जिसके बारे में अभी तक कुछ तय नहीं हुआ है. लेकिन हाल ही में इस फिल्म से एक और जानकारी सामने आई है जो एक्ट्रेस से जुडी है, हो सकता है इस फिल्म में एक नया चेहरा देखने को मिले. आइये जानते हैं उसके बारे में.

यश राज फिल्म्स अपनी 2005 में आई रोमांटिक क्राइम कॉमेडी के सीक्वल को बनाने की तैयारी में है. जिसमे अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी लीड रोल में नजर आ सकते हैं. लेकिन गली बॉय स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी को यश राज फिल्म्स ने लीड रोल के लिए लॉक कर लिया है और उनके साथ स्क्रीन शेयर करने वाली एक्ट्रेस की तलाश भी शुरू कर दी है. लेकिन लेटेस्ट खबरों के अनुसार, फिल्म से डेब्यू करने जा रही एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि शर्वरी वाघ है. इनके बारे में आपको बता दें कि यह 'गोल्ड' एक्टर सनी कौशल की गर्लफ्रेंड हैं. 

ऐसे में माना जा रहा है कि शर्वरी बंटी और बबली के साथ हिंदी सिनेमा में एक शानदार एंट्री करने के तैयारी कर रही हैं. शर्वरी मुंबई के रूपारेल कॉलेज की साइंस स्टूडेंट हैं, जिन्होंने बेंद्रे के जेफ गोल्डबर्ग स्टूडियो में थिएटर के लिए एक्टिंग सीखी है और साथ ही साथ डांसवर्क्स में डांस वर्कशॉप भी किये हैं. ऐसे में निश्चित रूप से शर्वरी हिंदी सिनेमा में एक बड़ी फिल्म के साथ एंट्री करने जा रही हैं. जिसमे उन्हें देखना सभी के लिए खास होने वाला है. अब देखना होगा कि शर्वरी इस फिल्म में दिखाई देती है या नहीं. 

जॉनी लीवर की भतीजी बनी रिहाना के इस कैंपेन का नया चेहरा

झुककर फैंस को शुक्रिया कह रहीं थीं सोनाक्षी लेकिन खिसक गई ड्रेस और दिखने लगे...