जॉनी लीवर की भतीजी बनी रिहाना के इस कैंपेन का नया चेहरा

Jun 25 2019 09:48 AM
जॉनी लीवर की भतीजी बनी रिहाना के इस कैंपेन का नया चेहरा

पॉप स्टार रिहाना का नया लक्ज़री लेबल फेंटी फ़िलहाल चर्चा का विषय बना हुआ है. जानकारी दे दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर भी इस ब्रांड को खूब पसंद करती हैं, हाल ही में एक्ट्रेस को इस ब्रांड के कपड़ो में देखा गया था. इसके बाद आपको बता दें कि सिर्फ सोनम कपूर ही ऐसा नाम नहीं हैं जो ब्रांड फेंटी के साथ जुडी हुई हैं. इसके बाद एक और सेलेब जुड़ चुकी हैं जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

worked worked worked worked worked worked 

A post shared by naomi (@naomijanumala) on

दरअसल, हम बात कर रहे हैं जॉनी लीवर की भतीजी नाओमी जनुमाला जिन्होंने इस ग्लोबल ब्रांड के साथ काम करने का मौका अपने नाम किया है. बता दें, 19 साल की नाओमी जनुमाला मुंबई में पली बढ़ी हैं. यह तेलंगाना बेस्ड मॉडल बॉलीवुड के सबसे सफल कॉमेडियन जॉनी लीवर की भतीजी और जिमी मूसा (जॉनी का छोटा भाई) की बेटी हैं. इसी के बाद उनसे इस बारे में बात भी की गई है और इसका अनुभव उन्होंने शेयर किया है. 

इस बारे में नाओमी ने वोग से कहा, "जब मैं उनसे पहली बार मिली, तब हम गले मिले, और पहली बात जो उन्होंने मुझसे पूछी वह यह थी कि 'मैं कहां से हूं?' जब मैंने भारत कहा तब वह ख़ुशी के मारे झूम उठी और कहने लगी कि 'मुझे यह पता था, मुझे पता था कि मुझे तुम्हारी जरुरत है! तुम बहुत खूबसूरत हो...' उन बातो को याद करते हुए नाओमी ने कहा "मुझे विश्वास नहीं होता कि उन्होंने ने मेरे लिए यह बाते कही हैं." 

इसके बाद भारतीय मॉडल को ऑनबोर्ड ले जाने का रिहाना का निर्णय इसलिए था क्योंकि उनकी कुछ चीजे देश के पारंपरिक परिधान से प्रेरित है. जनुमाला ने कहा "उन्होंने मुझे बताया कि कैसे उनके कुछ कपड़े और एअर्रिंग साड़ी और झुमके से प्रेरित है." 

आज एक-एक फिल्म के लिए तरस रहा है यह मशहूर एक्टर, ऐसी हो गई है हालत!

सैफ की सास को देखकर डरकर भाग जाते थे पुरुष, खौफनाक थी वजह

एक्ट्रेस संग सेल्फी ले रहा था फैन, गुस्से में लाल होकर जड़ दिया थप्पड