झुककर फैंस को शुक्रिया कह रहीं थीं सोनाक्षी लेकिन खिसक गई ड्रेस और दिखने लगे...
झुककर फैंस को शुक्रिया कह रहीं थीं सोनाक्षी लेकिन खिसक गई ड्रेस और दिखने लगे...
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाक्षी ने हाल ही में मुंबई में 24 जून को आयोजित हुए एक इवेंट को अटेंड किया लेकिन उस दौरान वह उप्पस मोमेंट का शिकार हो गईं. जी हाँ, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने उस दौरान रैंप वॉक किया. वहीं सोनाक्षी ने शीर सीक्वेंड प्लगिंग नेकलाइन वाला गाउन पहना था और उनके लुक के साथ उन्होंने डैंगलर, हाथ में एक ब्रेसलेट पहना था और बालों को खुला रखा था. आप देख सकते हैं इस दौरान वह सेक्सी लग रहीं थीं और उनका अंदाज बहुत दिलकश लग रहा था.

वहीं उस दौरान कानों में सोनाक्षी ने खूबसूरत इयर रिंग्स पहनी हुई थीं और हाई हील्स पहन कर जब सोनाक्षी रैंप पर उतरीं तो उनकी मुस्कान और लुक दोनों ने ही ऑडियंस का दिल जीत लिया. जी हाँ, आपको बता दें कि यह इवेंट STREAX PROFESSIONAL COLLECTION RETRO REMIX था जिसे अंधेरी के द लीला में आयोजित कराया गया था. वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म खानदानी शफाखाना में नजर आएंगी. वहीं उस दौरान वह सभी को शुक्रिया करने के लिए नीचे झुकीं लेकिन उनके कपड़े खिसक गए और उनके निजी अंग उस दौरान साफ नजर आए, हालाँकि सोनाक्षी जल्द उठ गईं और खुद को बचा लिया.

आपको बता दें कि आने वाली फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ अन्नू कपूर, वरुण शर्मा और बादशाह भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे और इसके अलावा सोनाक्षी फिल्म मिशन मंगल और दबंग 3 में भी नजर आएंगी. वहीं साल 2019 में उनकी अब तक कुल 2 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और उनकी फिल्म कलंक, बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई. अब यह देखना है कि उनकी बाकी फिल्में कैसा बिजनेस करती हैं..?

सैफ की सास को देखकर डरकर भाग जाते थे पुरुष, खौफनाक थी वजह

एक्ट्रेस संग सेल्फी ले रहा था फैन, गुस्से में लाल होकर जड़ दिया थप्पड

मेडिकल थ्रिलर शो में साथ नज़र आएंगी शबाना आजमी और शेफाली शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -