'सिया के राम' की एक्ट्रेस ने फिर दिखाया बोल्ड लुक
'सिया के राम' की एक्ट्रेस ने फिर दिखाया बोल्ड लुक
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री युक्ति कपूर इन दिनों काफी चर्चा में है. बता दे कि, युक्ति कपूर टीवी के पॉपुलर सीरियल 'सिया के राम' में नजर आ चुकी है. इस सीरियल में उन्होंने एक सीधी-सादी लड़की का किरदार निभाया है. लेकिन हाल ही में युक्ति ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीर शेयर की जिन्हे देखकर आप ये भुल जाएंगे की ये वही युक्ति कपूर है जिन्होंने 'सिया के राम' राम बहुत ही प्यारी लड़की का किरदार निभाया था.

दरअसल बात यह है कि, युक्ति ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसमे वह बेहद ही बोल्ड नजर आ रही है. इन तस्वीरों को देखकर ये लग रहा है की युक्ति अपने सीधी-सादी इमेज वाली लड़की से बाहर आना चाहती है. हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब युक्ति ने इस तरह की तस्वीरें शेयर की वह पहले भी कुछ तस्वीरें शेयर कर चुकी है. बता दे कि युक्ति 'सिया के राम' अलावा कई सीरियल में नजर आ चुकी है. उन्होंने सीरियल 'बालिका वधू' और 'अग्निफेरा' जैसे कई सीरियल में काम करके टीवी दुनिया में अलग पहचान बनाई है.

गौरतलब है कि, 'सिया के राम' में युक्ति, उर्मिला के किरदार में नजर आई थी जो जनकपुर के राजा की बेटी है. खास बात यह है कि, युक्ति कपूर ने बहुत ही जल्द टीवी की दुनिया में अपने बेहतरीन अभिनय के जरिये लोगों के बीच अपनी खास पहचान बना चुकी है.

ये भी पढ़े

ब्रा और पैंटी में नजर आई ये एक्ट्रेस, साफ दिखाई दे रहे प्राइवेट पार्टस

विकास गुप्ता से शादी को लेकर अर्शी खान ने किया बड़ा खुलासा

ब्लैक साड़ी में 'उतरन' की एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार

टीवी की संस्कारी बहु इच्छा रियल लाइफ में है इतनी सेक्सी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -