श्वेता नंदन पर टूटा मुसीबत का पहाड़, फैशन ब्रांड पर लगा यह आरोप

Sep 03 2018 03:26 PM
श्वेता नंदन पर टूटा मुसीबत का पहाड़, फैशन ब्रांड पर लगा यह आरोप

बॉलीवुड के शांहशाह अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता बच्चन को अक्सर हर इवेंट में साथ देखा जाता हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले बिग बी और उनकी बेटी श्वेता एक एड में साथ दिखें  थे लेकिन उसे गलत तरीके से पेश करने के कारण उस एड पर केस हो गया था। इसके बाद में अमिताभ और श्वेता सुर्खियों में आ गए थे। एक बार फिर श्वेता ​सुर्खियों में हैं। इस बार उनपर फैशन ब्रांड चोरी करने के आरोप लगे हैें। डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के संग अपना फैशन ब्रान्ड एम एक्स एस मुंबई में लॉन्च किया है। फैशन कॉपीकैट्स के लिए फेमस डाईट सब्या नाम के इंस्टा अकाउंट ने दावा किया कि एम एक्स एस ने उनके डिजाइनों ने नकल की है।  

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : सरदार बनी ‘कार्तिक’ की ‘नायरा’

डाइट सब्या ने इंस्टा पर फोटो शेयर करके लिखा है जब आप एयरप्लेन मोड की स्वेट शर्ट को गूगल पर सर्च करते हैं तो आपको सबसे पहले लॉन्जवियर बॉन्ड द लॉउंड्री रूम की तस्वीरें दिखाई देंगी। इसके बाद में श्वेता बच्चन का नया ब्रान्ड दिखाई देंगा। श्वेता ने हूबहू एक जैसे स्लोगन वाली टी शर्ट पहनी है। 

 

ऐसा क्या हुआ कि 'शाहरुख़' को ठेले पर लेटाकर लाये सलमान खान

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही यह ब्रान्ड लॉन्च हुआ है। इस मौके पर पूरा बच्चन परिवार मौजूद था। पार्टी के इनसाइड वीडियोज मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं एक वीडियो में नव्या और सुहाना खान मस्ती करते नज़र आ रहे है। पार्टी में नेहा धूपिया, करिश्मा कपूर, श्रद्धा कपूर, कैटरीना कैफ भी नज़र आई थी। वहीं नव्या की फ्रेंड अनन्या पांडे और शनाया कपूर भी नज़र आई थी। 

बॉलीवुड अपडेट्स

'शिवाय' की 'अनिका' बनी सोशल मीडिया सनसनी

इस पॉपुलर शो का हिस्सा बनी 'चंद्रगुप्त मौर्य' की बहन

बॉयफ्रेंड संग सरेआम इंटिमेट होने पर ट्रोल हो रही है यह अभिनेत्री

?