श्वेता बच्चन ने किया लक्जरी संग्रह का खुलासा, पिता अमिताभ बच्चन हुए भावुक
श्वेता बच्चन ने किया लक्जरी संग्रह का खुलासा, पिता अमिताभ बच्चन हुए भावुक
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने और त्रुटिहीन अभिनय कौशल के अलावा, अनुभवी अभिनेता अमिताभ बच्चन एक गर्वित पिता भी हैं। असल में हाल ही में, उनकी बेटी, श्वेता बच्चन ने एक शो में अपने पहले लक्जरी संग्रह का लांच किया है। इसके साथ ही मेगास्टार बिग बी ने अपनी बेटी को देखकर, अपनी टोपी में एक और पंख जोड़ा, भावुक हो गए और इस उपलब्धि के लिए उनके लिए एक हार्दिक नोट लिखा है। इसके साथ ही शनिवार को श्वेता ने मुंबई में एक कार्यक्रम में अपने संग्रह का अनावरण किया। वहीं गर्वित पिता बिग बी घटना से चित्रों की एक श्रृंखला पोस्ट करने के लिए खुद का रोक नहीं कर सके।

इसके अलावा इसे अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर लेते हुए, बिग बी ने लिखा, "गर्व से भरा .. नम आंखें, कभी बच्चों की उपलब्धि के लिए .. लव यू मामा ।" इसके अलावा श्वेता ने अपने संग्रह से एक डेनिम जैकेट पहनी थी जिसमें आस्तीन पर अमिताभ का चित्र था। वहीं अपनी खुशी को व्यक्त करते हुए, अभिनेता ने अपने ब्लॉग पर लिखा, "गौरव और गौरव का दिन .. जब संतान प्राप्ति होती है .. जब वे हासिल करते हैं .. जब वे आँखें नम करने के लिए लाते हैं .. जब स्वतंत्र परिश्रम काम करता है और दुनिया देखती है और तालियाँ बजाती है .. जब आप झलक दिख जा और जवां में चमक। ” उन्होंने जोड़ा, "लव यू श्वेता .. और गौरव आप सभी को।"

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक बच्चे और एक वयस्क के रूप में अमिताभ ने अपनी और श्वेता की कमबैक तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया। उसके विकास से हैरान होकर, अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर फेकबैक पिक्स को कैप्शन दिया, "kab ye aise se aisi ban gayi pata hi nahin chala। लव यू मामा ।"उन्होंने रविवार को एक कोलाज भी पोस्ट किया गया है । इसके साथ ही श्वेता की डेनिम जैकेट को उनके अपने संग्रह से देखा जा सकता है जिसे उनके द्वारा बनाया गया था। इसके साथ ही, उन्होंने लिखा, "गर्व की अनुभूति .. नम आँखें .. उसके डिजाइनर एमएक्सएस की रैंप वॉक .. और आने के लिए और अधिक .. प्यार।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

bhoot box office : मेट्रो शहर में नहीं मिल रहा भूत को दमदार रिस्पांस, जानिए क्या रहा कलेक्शन

आयुष्मान की फिल्म के साथ अब तक सब शुभ मंगल, जानिये क्या रहा कलेक्शन

83 में दीपिका की तस्वीर देख रोमी देव ने कहा ऐसा, 'मैंने दीपिका को टिप्स नहीं दिए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -