83 में दीपिका की तस्वीर देख रोमी देव ने कहा ऐसा, 'मैंने दीपिका को टिप्स नहीं दिए...'
83 में दीपिका की तस्वीर देख रोमी देव ने कहा ऐसा, 'मैंने दीपिका को टिप्स नहीं दिए...'
Share:

1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप की जीत पर बन रही फिल्म '83' में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह, कपिल देव और दीपिका पादुकोण, कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया की भूमिका में नजर आ रहे है । इसके साथ ही बीते दिनों फिल्म से दीपिका की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह हुबहू रोमी की तरह नजर आ रही हैं। इसके साथ ही इस फिल्म को लेकर रोमी ने किस तरह से दीपिका की मदद की और इस फिल्म को लेकर वह कितनी उत्साहित हैं,आइये जानते है  जब फिल्म '83' को लेकर रोमी से पूछा गया की वह कितनी उत्साहित है तब उन्होंने बताया की  ऐसी फिल्मों को लेकर उत्साह तो होता ही है। लोग बार बार इसके बारे में पूछ रहे हैं जिसके चलते उत्साह के साथ ही थोड़ी घबराहट भी है। 

आगे बताया की यह पहली दफा नहीं था जब फिल्म जगत से हमारे पास कोई प्रस्ताव आया था और फिल्म बनाने की बात हुई थी इसलिए शुरुआत में मैंने कोई खास उत्साह नहीं दिखाया था। वहीं मैंने यह सोचा हुआ था कि जब तक बातचीत खत्म होकर फिल्म बनने को लेकर मुहर नहीं लग जाती तब तक उत्साहित होने की जरूरत नहीं है। रोमी से जब पूछा गया ककी एक्ट्रेस दीपिका को क्या टिप्स दिए तब इसकी जानकारी दी की, मैंने दीपिका को किसी भी तरह के टिप्स नहीं दिए थे और ना ही कोई खास मदद की थी। हम सिर्फ एक बार मिले थे। मुझे लगता है कि उस एक मुलाकात में उन्हें मुझसे जो चीज उठानी थी तो उन्होंने ले ली। 

वैसे भी मेरे किरदार के साथ कुछ भी तकनीकी नहीं था जैसे कपिल का था। जब हम मिलते हैं तो सामने वाले की शख्सियत से हम जो चीजें अपनाना चाहते हैं उसे अपना लेते हैं।  आपकी जानकारी के लिए बता दें की जब दीपिका को पहली बार देखने की बात पूछी गयी तो रोमी ने बताया की दीपिका की मैंने वही तस्वीर देखी है जो पूरी दुनिया ने देखी है। उसमें तो वह बहुत ही ठीक लग रही हैं हालांकि एक तस्वीर से बहुत कुछ पता नहीं चल पाता है। जब मैं उन्हें स्क्रीन पर देखूंगी तब जाकर पूरी तस्वीर सामने आएगी हालांकि वह तो पहले से ही इतनी खूबसूरत है तो उसमें उन्हें ना पसंद करने की तो कोई बात ही नहीं है। 

आयुष्मान खुराना ने याद किए अपने संघर्ष के दिन, बोले - 'मैं ट्रेन में गाना गाता था...'

एक दर्जन और शिकायतें आयी सेटर्स के निर्माता के खिलाफ, फिल्म बंधु से पैसे दिलाने पर विनती

घुटने की सर्जरी के बाद अंगद बेदी को चलने में ऐसे मदद कर रही हैं बेटी मैहर, यहाँ देखें क्यूट वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -