शुभेंदु के काफिले ने शख्स को कुचला, जांच में जुटी पुलिस
शुभेंदु के काफिले ने शख्स को कुचला, जांच में जुटी पुलिस
Share:

पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले के चांदीपुर गांव में एक बड़ी दुर्घटना भी हुई है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता शुभेंदु अधिकारी के काफिले में शामिल एक गाड़ी की टक्कर से युवक की जान चली गई है. स्थानीय लोगों का दावा है कि यह कार उन्हीं के काफिले की भी है.

पुलिस अभी इस बात की पुष्टि अब तक नहीं कर सकी है कि उक्त वाहन नंदीग्राम के सांसद अधिकारी के काफिले में शामिल था या नहीं. दुर्घटना गुरुवार देर रात को हुई इसके उपरांत स्थानीय लोगों ने एक घंटे से अधिक समय तक सड़क को जाम कर दिया.  स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि दुर्घटना के उपरांत भी काफिला नहीं रुका. जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस बारें में बोला है कि, 'मृतक शेख इसराफिल एक पेट्रोल पंप के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पार कर रहा था, तभी रात तकरीबन साढ़े दस बजे एक कार ने उसे टक्कर मार दी. उसे एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित बता दिया है.'

अधिकारी  का इस बारें में कहना है कि 'लोगों का दावा है कि यह कार शुभेंदु अधिकारी के काफिले का भाग थी लेकिन हम अभी इस बात की पुष्टि नहीं कर पाए हैं.' अधिकारी या BJP के किसी अन्य नेता ने इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं की. कहा जा रहा है कि राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अधिकारी मोइना में पार्टी के एक कार्यक्रम से लौट रहे थे.  

फिर बदली शाहरुख़ की फिल्म की रिलीज डेट 2 नहीं बल्कि 29 जून को होगी रिलीज

जान्हवी कपूर के फोन के वॉलपेपर में फैंस को दिखीं श्रीदेवी की झलक

जल्द ही Cannes Film Festival में डेब्यू करने जा रही अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -