शुभेंदु अधिकारी के भाई भी थामेंगे भाजपा का दामन, बोले- हर घर में कमल खिलेगा
शुभेंदु अधिकारी के भाई भी थामेंगे भाजपा का दामन, बोले- हर घर में कमल खिलेगा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी उठा-पटक देखने को मिल रही है। पिछले दिनों TMC का साथ छोड़ भाजपा का दामन थामने वाले शुभेंदु अधिकारी ने संकेत दिया है कि तृणमूल नेता और उनके भाई सौमेन्दु कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा का दामन थामेंगे। उन्होंने कहा कि अब हर घर में कमल खिलेगा।

बता दें कि हाल ही में सौमेन्दु को कोन्टाई नगरपालिका के प्रशासक पद से हटा दिया गया था। अध्यक्ष पद से हटाए जाने के निर्णय को उन्होंने कलकत्ता उच्च न्यायालय में चुनौती दी है। शुभेन्दु ने पूर्व मेदिनीपुर में एक बैठक में कहा कि सौमेन्दु कुछ पार्षदों और तृणमूल कांग्रेस के 5,000 कार्यकर्ताओं के साथ दिन में भाजपा की सदस्यता से ग्रहण करेंगे। TMC के स्थापना दिवस के अवसर पर उन्होंने कहा कि, ''मेरा छोटा भाई सौमेन्दु कोन्टाई में बीजेपी में शमिल होगा। तृणमूल कांग्रेस शीघ्र ही ढह जाएगी।'' सौमेन्दु ने गुरुवार को कहा था कि हर घर में कमल खिलेगा जिससे यह संकेत मिल रहे थे कि वह अपने भाई के नक्शे कदम पर चलते हुए भाजपा का दामन थाम सकते हैं।

इससे पहले शोभुंदु अधिकारी ने खारदाह में एक रैली को संबोधित करते हुए TMC सांसद अभिषेक बनर्जी के एक बयान का जवाब दिया। अभिषेक बनर्जी ने कहा था कि जब वह अपने घर में कमल नहीं खिला सकते, तो वह भाजपा के लिए पूरे बंगाल को जीतने का दावा किस तरह कर सकते हैं। इसके जवाब में शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि अभी काफी समय है, अभी रामनवमी नहीं मनाई गई है और मेरे परिवार में कमल खिलेगा।

लालू यादव ने लोगों को दी नव वर्ष की बधाई, कहा- गरीबी का नाश हो, उंच-नीच का भेद मिटे

सीएम योगी बोले- गरीबों के आवास की दिशा में मील का पत्थर साबित होगा लाइट हाउस प्रोजेक्ट

शिवराज कैबिनेट का विस्तार जल्द, सिंधिया के ये समर्थक बन सकते हैं मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -