साड़ी में खूबसूरत नजर आई टॉलीवूड की ये अभिनेत्री
साड़ी में खूबसूरत नजर आई टॉलीवूड की ये अभिनेत्री
Share:

तमिल की बहुत ही हॉट और सेक्सी दिखने वाली श्रुति हसन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर सभी को अपना दीवाना बना दिया हैं. जी हाँ, हाल ही में श्रुति ने एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमे वह बहुत ही हॉट दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में श्रुति साड़ी में दिखाई दे रही हैं और बहुत ही हॉट लग रही हैं.

आप सभी को बता दें कि श्रुति अक्सर ही इंस्टाग्राम पर एक्टिव पाई जाती हैं और इंस्टाग्राम पर इनके लाखो फैंस हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं. अब तक इंस्टाग्राम पर ये अपने 6.9m followers बना चुकी हैं जो बहुत ही शानदार हैं इन फॉलोवर्स के लिए श्रुति आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरें पोस्ट करती हैं. अब तक इनके जितने भी फोटोज रहे हैं सभी बेहद ही हॉट और ग्लैमरस ही रहे हैं.

श्रुति ने तमिल फिल्मों से ही अपने करियर की शुरुआत की और उसके बाद वह कई फिल्मों में अपने जलवे दिखाती नजर आई. आप सभी ने इन्हे तमिल के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा होगा. बॉलीवुड में इन्होने फिल्म "रमैया वस्तावैया" से एंट्री ली और उसके बाद इन्होने कई फिल्मों में काम किया, हालांकि इनके करियर ने उतनी उड़ान नहीं भरी. श्रुति बॉलीवुड में तो नहीं लेकिन तमिल फिल्मों में अपने जलवे दिखा चुकी हैं.

इन्होने तमिल की कई फिल्मों में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई हैं. कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि ये अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली हैं अब देखना ये हैं कि कब होती हैं श्रुति की शादी.

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की बीवी है बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्री

फिल्मों का खलनायक था ये अभिनेता, तब्बू के साथ भी किया है काम

साउथ स्टार कोल्लम अजीत का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -