Share:
साउथ स्टार कोल्लम अजीत का निधन
साउथ स्टार कोल्लम अजीत का निधन

मलयालम फिल्मों में अपनी खलनायक की भूमिकाओं के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता कोल्लम अजीत का गुरुवार तड़के यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. वे अजीत 56 वर्ष के थे और उनका पिछले कुछ समय से पेट से संबंधित बीमारी का इलाज चल रहा था. 

आपको बता दे कि वर्ष 1980 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले अजीत ने 500 से अधिक फिल्मों में काम किया. उन्होंने कुछ तमिल, तेलुगु और हिन्दी फिल्मों में भी काम किया. फिल्म इंडस्ट्री के सूत्रों ने बताया कि अभिनेता का पिछले कुछ समय से पेट से संबंधित बीमारी का इलाज चल रहा था.

उन्होंने गुरुवार तड़के 3 बजकर 40 मिनट पर अंतिम सांस ली. मलयालम सुपरस्टार मम्मूटी और फिल्म इंडस्ट्री के अन्य लोगों ने अजीत को श्रद्धांजलि दी. उनके परिवार में पत्नी और 2 बच्चे हैं. अभिनेता के पार्थिव शरीर को कोल्लम ले जाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

अजीत ने तब्बू और अनिल कपूर स्टारर फिल्म 'विरासत' में भी काम किया था. अजीत कोल्लम के परिवार में पत्नी प्रमीला, बेटी गायत्री और बेटा श्रीहरि हैं. 'वेंदुम' और 'मिशन 90 डेज' जैसी फिल्मों से लोकप्रियता हासिल करने वाले अजीत ने विलेन बनकर लोगों का दिल जीता. उन्होंने साल 1983 में  मलयालम फिल्म 'परन्नू परन्नू परन्नू' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म का निर्देशन पद्मार्जन ने किया था.

'निरहुआ रिक्शावाला 2' बनी 5 करोड़ लोगों द्वारा देखी जाने वाली पहली भोजपुरी फिल्म

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने छोड़ी रीजनल सिनेमा में अमिट छाप

माधुरी ने शेयर किया अपनी आगमी फिल्म का पोस्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -