कोरोना पॉजिटिव हुए नेहा कक्कड़ के एक्स लवर
कोरोना पॉजिटिव हुए नेहा कक्कड़ के एक्स लवर
Share:

बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल बीते दिनों ही खबरें थीं कि हिमांश के माता-पिता और बहन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. अब ऐसे में मिली जानकारी के मुताबिक एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि उन्हें भी कोरोना ने जकड़ लिया है. बीते दिनों एक्टर ने बताया था कि उनके पैरेंट्स और बहन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं उनके अलावा उनके घर के स्टाफ और उन्होंने भी टेस्ट कराया था, लेकिन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अब हिमांश ने कहा है कि उन्हें भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himansh Kohli (@kohlihimansh) on

जी दरअसल उन्होंने बीते दिनों ही कोरोना के लक्षण आने के बाद दोबारा अपना टेस्ट कराया था और इस बार उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने एक पोस्ट कर लिखा है, 'भगवान की कृपा और आप लोगों की दुआओं से मेरे माता-पिता और बहन ठीक होने की दिशा में बढ़ रहा है. हम कई बार सोचते हैं कि हमारे पास बेस्ट इम्यूनिटी है, मेरे साथ कुछ नहीं होगा, हम योद्धा हैं जैसी कई बातें हमें लगता है कि हम बड़े लेवल पर जरूरी सावधानी बरत रहे हैं, लेकिन ऐसा होता नहीं है. मेरे माता-पिता और बहन के बाद मेरे अंदर भी कोरोना के लक्षण दिखाई देने लगे. जिसके बाद मैंने दोबारा कोरोना की जांच कराई और इस रिपोर्ट में मैं पॉजिटिव पाया गया हूं.'

आगे हिमांश ने लिखा है- 'हालांकि, मैं डरा हुआ नहीं हूं. क्योंकि, रिकवरी रेट काफी ज्यादा है. लेकिन, मैं आप सभी से बताना चाहता हूं कि ये वायरस हर कोई अपने हिसाब से लेता है. मैं इस वायरस हल्के में नहीं ले रहा हूं. मैं प्रार्थना करता हूं कि आपमें से किसी में भी ये वायरस ना पहुंचे. आप सभी स्वस्थ रहें.' वैसे इसी के साथ ही हिमांश कोहली ने वायरस से बचाव के लिए कुछ जरूरी घरेलू नुस्खे भी शेयर किए हैं. आप सभी जानते ही होंगे हिमांश उस समय चर्चाओं में आए थे जब नेहा कक्कड़ ने उनपर चीटिंग का आरोप लगाया था. जी दरअसल दोनों काफी समय तक रिश्ते में थे.

आज NCB कोर्ट में पेश होंगे रिया के भाई शोविक और सैमुअल मिरांडा

शिक्षक दिवस: करीना से लेकर सुष्मिता तक, जब टीचर्स बनकर अभिनेत्रियों ने ढाया था कहर

ड्रग्स कनेक्शन के मामले में आज NCB भेजेगी रिया को समन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -