श्रिया सरन ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर तस्वीर साँझा की
श्रिया सरन ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर तस्वीर साँझा की
Share:

आज श्रिया सरन की बेटी का जन्मदिन है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्यारी बेटी राधा को पहले जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक हार्दिक बयान लिखा। श्रिया सरन ने फर्स्ट ईयर सेलिब्रेट करने के लिए अपनी नन्ही सी बच्ची की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए।
 
उसने पोस्ट के साथ एक नोट लिखा, जिसमें लिखा था, “ वह आज 1 साल की हो गई। पिछले साल 7:40 बजे वह आई थी, उसके पास हमेशा के लिए हमारा दिल है…। आप सभी के प्यार के लिए मम्मी पापा और मेरे पूरे परिवार का शुक्रिया। @dhrutidave सर्वश्रेष्ठ गोद भराई के आयोजन के लिए। और आपके प्यार की मदद और सलाह के लिए सभी दोस्त। @natakoscheeva @neerjasaran @aartisaran15 @sshauryaa23 @dhrutidave यह एक शानदार यात्रा रही है। हमें आपका आशीर्वाद चाहिए। 

 


श्रिया सरन ने 12 मार्च, 2018 को अपने लोखंडवाला स्थित घर पर अपने रूसी प्रेमी आंद्रेई कोसचीव से शादी की। अभिनेत्री ने 12 अक्टूबर, 2021 को सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि उन्हें और उनके पति को साल की शुरुआत में राधा नाम की एक बच्ची का आशीर्वाद मिला था।

इस बीच, श्रिया सरन एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर में दिखाई देंगी। फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन स्टार हैं, जिसमें अन्य भी हैं।

दुल्क्वेर सलमान ने रोशान एंड्रयूज की फिल्म की तस्वीरें साँझा की

समथा रूथ प्रभु अपने मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में उपदेश देती हैं

खुश्बू सुंदर को हुआ कोरोना, पांच दिन के लिए हुई होम क्वारंटाइन

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -