समथा रूथ प्रभु अपने मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में उपदेश देती हैं
समथा रूथ प्रभु अपने मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में उपदेश देती हैं
Share:

 

सामंथा रूथ प्रभु एक ऐसी हस्ती हैं जो अक्सर सोशल मीडिया पर प्रेरणादायक संदेश और उद्धरण पोस्ट करने के लिए चर्चा में रहती हैं। सामंथा अपने इंस्टाग्राम परिवार को जीवन की चुनौतियों का बार-बार सामना करने के लिए मजबूत रहने के लिए प्रेरित करती है। उसी रास्ते पर चलते हुए, 9 जनवरी को, दक्षिण दिवा ने अपने मानसिक स्वास्थ्य संघर्षों के बारे में सामने आने के बाद अनुयायियों को ताकत बनाने और खुद से प्यार करने का उपदेश दिया।

अपने प्रशंसकों को प्रेरित करने के लिए, उन्होंने प्रसिद्ध उपन्यास बिग पांडा और टाइनी ड्रैगन के दो उद्धरण ट्वीट किए। "वह पेड़ कुछ कठिन समय से गुजरा है," टाइनी ड्रैगन ने टिप्पणी की कि उनमें से एक ने पढ़ा। 'हां,' बिग पांडा ने जवाब दिया, 'लेकिन यह अभी भी यहां है, और यह मजबूत और अधिक सुंदर हो गया है।' आपको अपना रास्ता खुद बनाना होगा, 'बिग पांडा ने कहा।' उन्हें खोने से बेहतर है कि आप खुद को खो दें, 'वक्ता कहते हैं।

इसके बारे में खुलने के बाद सामंथा की अवसाद के साथ लड़ाई का खुलासा हुआ। "सेलिब्रिटी ने कहा," उन्होंने कहा, "उदास होने पर किसी की परेशानियों के बारे में बात करना काफी कठिन है। मैं अच्छी तरह से जानती हूं कि किसी का जीवन आदर्श नहीं है। जब से मैं सोशल मीडिया पर रहा हूं, तब से मैं व्यक्तिगत रूप से इससे जूझ रहा हूं, और मैं मैं अब मजबूत हूं। रोशनी और दतला चैरिटी ने जरूरतमंद लोगों को यह सहायता देकर मुझे वास्तव में प्रभावित किया है।"

सामंथा ने पहले महिलाओं को "बॉसी" कहने वाले लोगों का मज़ाक उड़ाते हुए एक सशक्त संदेश साझा किया था। सामंथा ने ट्रोल के जवाब में सारा ब्लेकली का एक उद्धरण ट्वीट किया, जो महिलाओं को "आक्रामक, बॉस, मांग, बहुत ज्यादा, अजीब" के रूप में चित्रित करता है। वायरल वाक्यांश का निष्कर्ष है, "महिलाओं को खुद को सशक्त बनाने के लिए प्रेरित करना।" "दूसरों को खुश करने के लिए कृपया सिकोड़ें नहीं। जब आप स्वयं होते हैं तो आप अधिक सुंदर होते हैं"।

सामंथा ने कहा है कि वह चाहती हैं कि महिलाएं बुरे अर्थों और अपमान के बावजूद आगे बढ़ें। सामंथा ने द फैमिली मैन के सीजन 2 से हिंदी फिल्म व्यवसाय में शुरुआत की। इसके अलावा, वह कई परियोजनाओं पर काम कर रही है, जिनमें काथु वकुला रेंदु काधल, शाकुंतलम और यशोदा शामिल हैं।

विजय सेतुपति ने विशेष सह-कलाकार ऐश्वर्या राजेश को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, देखें तस्वीरें

नेपोटिज्म का शिकार हो चुके है ये बड़े कलाकार

नंदामुरी बालकृष्ण से लेकर सुरेश गोपी तक इन कलाकारों के कारनामे आज भी है सबसे बड़े राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -