खुश्बू सुंदर को हुआ कोरोना, पांच दिन के लिए हुई होम क्वारंटाइन
खुश्बू सुंदर को हुआ कोरोना, पांच दिन के लिए हुई होम क्वारंटाइन
Share:

बाहुबली फ्रैंचाइज़ी में कटप्पा की भूमिका निभाने वाले वयोवृद्ध अभिनेता सत्यराज ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। वहीं दूसरी खबरों में इस वायरस ने एक्ट्रेस खुशबू सुंदर को भी संक्रमित कर दिया है। उन्होंने कबूल किया कि उसने सकारात्मक परीक्षण किया था और इसे ट्विटर पर साझा करके खुद को अलग कर लिया ।

" पिछली दो लहरों से बचने के बाद, #Covid ने आखिरकार मुझे पकड़ लिया। मुझे हाल ही में एक सकारात्मक परीक्षा परिणाम मिला है। मैं कल रात तक उदास महसूस कर रही थी । मेरी नाक बह रही थी, एक परीक्षण किया, और वोइला! मैं चला गयी  अलगाव में। मैं अकेले रहने से घृणा करती  हूं।"

इस बीच, महेश बाबू, अर्जुन विजय और एस थमन सहित कई और सितारों ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। महेश बाबू ने ट्विटर पर अपने अनुयायियों के साथ खबर साझा करते हुए लिखा: "सभी सावधानी बरतने के बावजूद, मैंने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया और केवल हल्के लक्षण थे। मैं घर पर खुद को अलग कर रहा हूं और चिकित्सा सलाह का पालन कर रहा हूं।"

उन्होंने आगे कहा: "मैं उन सभी से आग्रह करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं। मैं उन सभी को दृढ़ता से सलाह देता हूं जिन्होंने अभी तक अपना टीकाकरण नहीं कराया है ताकि गंभीर लक्षणों और अस्पताल में भर्ती होने से बचने के लिए जल्द से जल्द ऐसा कर सकें। कृपया कोविड का पालन करें। नियम और सुरक्षित रहें। मैं लौटने की उम्मीद कर रहा हूं।"

नेपोटिज्म का शिकार हो चुके है ये बड़े कलाकार

नंदामुरी बालकृष्ण से लेकर सुरेश गोपी तक इन कलाकारों के कारनामे आज भी है सबसे बड़े राज

इस एक्टर के सुसाइड से लेकर AR रहमान तक नहीं जानते होंगे आप इंडस्ट्री के ये काले राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -