जल्द ही म्यूजिक वीडियो में नज़र आएंगी टॉलीवुड की यह एक्ट्रेस...
जल्द ही म्यूजिक वीडियो में नज़र आएंगी टॉलीवुड की यह एक्ट्रेस...
Share:

टॉलीवुड कि जानी मानी एक्ट्रेस  श्रिया सरन अपनी कोई न कोई फिल्मों और वीडियो के चलते अपने फैन्सों के दिलों में राज करती है, वहीं  श्रिया सरन ने टॉलीवुड में एक से बढ़कर फिल्मे की है वहीं अभिनेत्री श्रिया सरन एक म्यूजिक वीडियो में कथक करती नजर आने वालीं है, जिसके लिए उन्होंने कथक कोरियोग्राफर संदीप महावीर के साथ सहभागिता की है. संदीप अपने पहले म्यूजिक अल्बम को लॉन्च करने के लिए तैयार हैं और श्रिया अल्बम के गीतों में से एक में दिखाई देने वाली है.

वहीं इस इस बारें में संदीप से बात की गई तो उन्होंने कहा है कि, “मैंने एक बड़े अल्बम के लिए इस गीत का निर्देशन किया है. यह दिग्गज शख्सियत पंडित बिरजू महाराज की कविता है. यह अल्बम पंडित बिरजू महाराज को भी समर्पित है. संगीत को राजीव महावीर ने तैयार किया है और इस गीत का निर्माण रचना सारंग ने किया है. तो मैंने इस वीडियो में श्रिया सरन को लेने के बारे में और उनसे कथक कराने के बारे में सोचा. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस गाने को सुदीप चटर्जी ने फिल्माया है. मैं इस शानदार वीडियो के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, क्योंकि यह मेरे दिल के बहुत करीब है.” गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है. इसके अगले महीने रिलीज होने की उम्मीद है.

फिल्म 'साइको' का ट्रेलर आउट, डिफरेंट लुक में नज़र आईं अदिति राव हैदरी

दरबार का बॉक्स ऑफिस में धमाल, रजनीकांत की मूवी पहुंची 100 करोड़ के पार

कन्नड़ का अंग्रेजी शो नाममान युवरानी ने अपने 300 एपिसोड किये पुरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -