CM के सामने छोटे कपड़े पहनकर पहुंची एक्ट्रेस तो मच गया था बवाल

CM के सामने छोटे कपड़े पहनकर पहुंची एक्ट्रेस तो मच गया था बवाल

बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस श्रिया सरन आज अपना 36 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. श्रिया बचपन से ही डांसिंग में अपना करियर बनाना चाहती थीं लेकिन उनकी किस्मत उन्हें एक्टिंग की ओर ले आई. श्रिया ने साउथ की फिल्मों से ही अपने करियर की शुरुआत की है. साउथ के साथ-साथ श्रिया बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अपनी फिल्मों के अलावा श्रिया पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं.

श्रिया को उनकी एक्टिंग के साथ-साथ ग्लैमरस अंदाज़ के लिए भी जाना-जाता है. श्रिया को एक बार अपनी फिल्म 'शिवाजी द बॉस' के सिल्वर जुबली फंक्शन में शार्ट ड्रेस पहनकर सभी को हैरान कर दिया था, इस इवेंट में श्रिया ने वाइट कलर की फ्रॉक पहनकर तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधी से पुरुस्कार लिया था. इस इवेंट में रजनीकांत समेत कई बड़े लोग शामिल थे. श्रिया की ड्रेस को देखकर राजनीतिक लोगों ने उनकी निंदा भी की थीं और उनके कपड़ों पर आपत्ति भी जताई थीं जिसके बड़ा श्रिया ने बाद में इसके लिए माफ़ी मांगी थी.

आपको बता दें श्रिया ने गुपचुप शादी करके सभी को हैरान कर दिया था. श्रिया ने इसी साल 12 मार्च को अपने रशियन ब्वॉयफ्रेंड आंद्रेई कोशेचेव से शादी की थी. उनकी शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. जैसे ही श्रिया की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं हर कोई देखकर हैरान हो गया.

दबंग को हुए 8 साल पूरे, सलमान ने किया खुलासा कब आएगी 'दबंग 3'

तैमूर से भी क्यूट बच्चा पैदा करने की तैयारी में लगे सैफीना..!!!

जैकलीन ने नाइटी में शेयर किया हॉट वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

 

?