जैकलीन ने नाइटी में शेयर किया हॉट वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा तहलका
जैकलीन ने नाइटी में शेयर किया हॉट वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा तहलका
Share:

बॉलीवुड की बेहद क्यूट एक्ट्रेस और अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए पहचान बनाने वाली जैकलीन फर्नांडिस अक्सर ही अपनी फिल्मों और हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. जैकलीन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. हाल ही में जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद हर कही सनसनी मच गई है. इस वीडियो में जैकलीन ने अपना बेहद हॉट अवतार दिखाया है जिसे देखकर फैंस हैरान हो गए है.

जैकलीन का ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फैंस उनके इस हॉट लुक को देखकर खुश हो गए है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं जैकलीन ने ब्लैक कलर की नाइटी पहनी है और उनके बाल भीगे हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में जैकलीन बेहद बोल्ड पोज़ दें रहीं हैं. ये वीडियो जैकलीन के नए फोटोशूट का है जिसकी तस्वीरें भी जल्द ही सामने आने वाली है. इस वीडियो शेयर कर जैकलीन ने अपने फैंस के साथ गेम खेलना चाहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

दरअसल इस वीडियो को जैकलीन के अलग-अलग पोज़ से मिलाकर बनाया गया है. जैकलीन ने वीडियो को शेयर कर फैंस को उनकी कोई एक तस्वीर चुनने के लिए कहा है जिसके जवाब में फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं. वैसे अपने इस लुक के जरिए जैकलीन सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर रहीं हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

करण जौहर ने बताया 'कुछ कुछ होता है 2' में किन्हें करेंगे कास्ट

ये किसको बधाई देते नजर आए आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा

वाइट ड्रेस पहनकर सोनम ने लुटे लाखो दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -