दिल्ली टेस्ट से पहले संकट में श्रीलंका

Nov 29 2017 05:13 PM
दिल्ली टेस्ट से पहले संकट में श्रीलंका

भारत और श्रीलंका के बीच जारी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखरी मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाना है. 2 दिसंबर से खेले जाने वाले इस मैच से पहले श्रीलंका टीम को बड़ा झटका लगा है. श्रीलंका के दिग्गज स्पिन गेंदबाज़ रंगना हैराथ इस निर्णायक मुकाबले में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. बताया जा रहा है कि हैराथ के पीठ में दर्द है जिस वजह से उन्हें इस फाइनल मुकाबले के लिए आराम दिया गया है. हैराथ की जगह लेग स्पिन गेंदबाज़ जैफरी वेंडरसे को टीम में जगह दी गयी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हैराथ की जगह श्रीलंका की पहली पसंद बाएं हाथ के स्पिनर मालिंदा पुष्पकुमार थे लेकिन वह फिटनेस टेस्ट में नाकाम रहने के कारण टीम में नहीं चुने जा सके.

वेंडरसे करियर:

जैफरी वेंडरसे अगर प्लेइंग 11 में शामिल किये जाते है तो ये उनका टेस्ट डेब्यू होगा हालांकि वह इससे पहले श्रीलंका के लिए 11 वनडे और सात टी-20 मैच खेल चुके हैं. जैफरी वेंडरसे का वनडे मैचों में 43 का औसत है और इकोनोमी रेट 5.74 है.

संवाददाताओं से बातचीत के दौरान श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) के मुख्य चयनकर्ता ग्रेम लैबरोई ने कहा कि, 'हमें उम्मीद थी कि दिल्ली में होने वाले टेस्ट मैच से पहले रंगना हेराथ फिट हो जाएंगे, लेकिन उनसे और फीज़ियो से बात करने के बाद हमें लगता है कि उन्हें वापस लौट जाना चाहिए'.

 

क्या ये स्टार क्रिकेटर, हिंसा में मारा गया?

श्रीलंका को लगा बड़ा झटका...

नहीं जानते होंगे भारतीय क्रिकेटर की खुबसूरत बहनों को..

रिकॉर्ड बनाना 35 साल के बाद आसान नहीं है- मुरलीधरन

डेविस कप - 16 साल बाद फ्रांस ने रचा ये नया इतिहास