क्या ये स्टार क्रिकेटर, हिंसा में मारा गया?
क्या ये स्टार क्रिकेटर, हिंसा में मारा गया?
Share:

लाहौर में चल रही हिसात्मक घटना के चलते पकिस्तानी स्टार क्रिकेटर उमर अकमल की मौत की खबर से पुरे पकिस्तान सहित विश्व क्रिकेट में हड़कंप मच गया. खबर जंगल की आग की तरह फैल गई और सोशल मीडिया पर खूब प्रतिक्रिया का दौर चला, इसी बीच खुद अकमल ने ट्वीट कर सभी को कहा कि मेरी मौत की खबर महज एक अफवाह है, बकौल अकमल "अल्हम्दुलिलैह में लाहौर में पूरी तरह सुरक्षित हूँ और इन्शाह अल्लाह टी-20  सेमीफाइनल खेलूँगा.

इस के बाद तो प्रशंशकों ने ट्वीट और रीट्वीट की झड़ी लगा दी. खबर लिखे जाने तक 2000 ट्वीट के साथ 117  रीट्वीट और 263  कमेंट इस पोस्ट पर हो चुके है. गौरतलब है की पाकिस्तान में इन दिनों या यूँ कहें हमेशा की तरह दहशत गर्दो की ओर से हिसात्मक कार्यवाही लाहौर के साथ-साथ हर बड़े शहर में बदस्तूर जारी है जिसके चलते पूरे मुल्क में अराजकता फैली हुई है, साथ ही इस तरह की अफवाहों का बाजार भी गरम है.

हाफिज सईद की रिहाई से लेकर आतंकियों की लिस्ट से नाम हटाने की याचिका तक की पूरी घटना के चलते सरकार का विरोध पूरे पाकिस्तान में हो रहा है, इसी के चलते आतंकी हमलो की घटनाये हर बड़े शहर से आ रही है. सरकार और फ़ोर्स दोनों ही इस तरह की घटना को रोकने में नाकाम साबित हो रही है और एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोपो के जरिये पल्ला झाड़ रही है. भारत, फ़्रांस, अमेरिका सहित कई देश हाफिज की रिहाई से नाराज़ है.

श्रीलंका को लगा बड़ा झटका...

रिकॉर्ड बनाना 35 साल के बाद आसान नहीं है- मुरलीधरन

डेविस कप - 16 साल बाद फ्रांस ने रचा ये नया इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -