श्रीलंका को लगा बड़ा झटका...
श्रीलंका को लगा बड़ा झटका...
Share:

भारत के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच में श्रीलंका के दिग्गज गेंदबाज रंगना हेराथ टीम का हिस्सा नहीं होंगे. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, वह पीठ में समस्या के कारण इस मैच में नहीं खेलेंगे. बताया गया है कि, उनके स्थान पर लेग स्पिन गेंदबाज जैफरी वेंडरसे को टीम में शामिल किया गया है.

वेंडरसे ने श्रीलंका के लिए 11 वनडे और सात टी-20 मैच खेले है, हालांकि उन्हें टेस्ट में डेब्यू करना बाकी है. इसके अलावा श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) के मुख्य चयनकर्ता ग्रेम लैबरोई ने कहा, "हमें उम्मीद थी कि दिल्ली में होने वाले टेस्ट मैच से पहले रंगना हेराथ फिट हो जाएंगे, लेकिन उनसे और फीजियो से बात करने के बाद हमें लगता है कि उन्हें वापस लौट जाना चाहिए." वही भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का कोलकाता में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था. जबकि दूसरे टेस्ट मैच में जीत हासिल करते हुए भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

बता दे कि, श्रीलंका को नागपुर में दूसरे टेस्ट मैच में 239 रन से हार का सामना करना पड़ा था और वह तीन मैचों की श्रृंखला में 0-1 से पीछे चल रहा है. तीसरा मैच 2 से 6 दिसंबर के बीच दिल्ली में खेला जाएगा. तीसरे टेस्ट मैच के लिए श्रीलंकाई टीम : दिनेश चांडीमल (कप्तान), दिमुथ करूणारत्ने, धनंजय डिसिल्वा, सदीरा समरविक्रमा, एंजेलो मैथ्यूज, लाहिरू थिरिमाने, सुरंगा लकमल, दिलरूवान परेरा, लाहिरू गमागे, लक्षण संदाकन, विश्व फर्नांडो, दासुन शनाका, निरोशन डिकवेला, रोशन सिल्वा और जेफ्री वांडरसे.

ये भी पढ़े

रिकॉर्ड बनाना 35 साल के बाद आसान नहीं है- मुरलीधरन

डेविस कप - 16 साल बाद फ्रांस ने रचा ये नया इतिहास

जहीर-सागरिका की पार्टी में झलका विराट- अनुष्का का प्यार

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -