'श्री राम मेरा मार्गदर्शन करेंगे..', सुनील सिंह ने छोड़ा नितीश कुमार का साथ, JDU से दिया इस्तीफा
'श्री राम मेरा मार्गदर्शन करेंगे..', सुनील सिंह ने छोड़ा नितीश कुमार का साथ, JDU से दिया इस्तीफा
Share:

पटना: जनता दल-यूनाइटेड (JDU) को प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर उस वक़्त बड़ा झटका लगा, जब उसके एक प्रवक्ता सुनील सिंह ने सोमवार को पार्टी से अपना इस्तीफा पत्र सोशल मीडिया पर साझा किया। सिंह ने पिछले साल दिसंबर में प्रदेश प्रवक्ता पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से प्रदेश पार्टी अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाह को अपना इस्तीफा दे दिया था। सोमवार को अपने इस्तीफे पत्र का एक स्नैपशॉट साझा करते हुए, सुनील सिंह ने कहा कि उन्होंने अपना इस्तीफा सार्वजनिक करने का फैसला किया है और भगवान राम उन्हें अपने कर्तव्य पथ पर मार्गदर्शन करेंगे।

उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि, "इस शुभ दिन पर, भगवान श्री राम के आदर्शों का पालन करते हुए और उनके निर्देशों का पालन करते हुए, मैं जदयू की प्राथमिक सदस्यता और प्रवक्ता पद से अपना इस्तीफा सार्वजनिक करता हूं। भगवान श्री राम मुझे मेरे कर्तव्य पथ पर आगे मार्गदर्शन करेंगे।" अयोध्या में भगवान राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन अपने अनुभव और आभार व्यक्त करते हुए सिंह ने कहा कि देश "राममय" है और सभी भारतीय भगवान राम के नाम का जाप करके धन्य महसूस करते हैं।

उन्होंने कहा कि, "आज पूरा भारत राममय है। जय श्री राम के नारे और गीत-संगीत से हर तरफ आनंद है। हम भारतवासी उनके नाम जपने मात्र से ही धन्य महसूस कर रहे हैं। मैं भी अकिंचन, उन प्रभु श्री राम के सामने नतमस्तक हूं।"  उन्होंने अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को धन्यवाद देते हुए अपने त्यागपत्र में कहा, "मैं, डॉ. सुनील कुमार सिंह, व्यक्तिगत कारणों से पार्टी की प्राथमिक सदस्यता के साथ-साथ प्रदेश प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे रहा हूं।" 

जय श्री राम के नारे सुनकर राहुल गांधी ने ऐसा क्या किया, जो भाजपा ने उन्हें बता दिया अहंकारी !

5 वर्षीय बच्ची को पड़ा दिल का दौरा, मौत से मचा हड़कंप

20 हजार रुपये के लिए 7 लोगों ने कर दिया 1 शख्स क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -