20 हजार रुपये के लिए 7 लोगों ने कर दिया 1 शख्स क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला
20 हजार रुपये के लिए 7 लोगों ने कर दिया 1 शख्स क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ पिछली रात 20 हजार रुपयों के लेनदेन को लेकर फल का ठेला लगाने वाले शख्स का 7 लोगों ने मिलकर क़त्ल कर दिया। घटना सोमवार देर रात चिमनगंज थाना क्षेत्र के छोटी मायापुरी क्षेत्र की है। फल का ठेला लगाने वाले बबलू (26) पुत्र किशोर कछुआ शहर के छोटी मायापुरी का रहने वाला था। रात में वह घर में था इसी बीच आरोपी आए तथा उससे विवाद करने लगे। पत्थर से उसका सिर कुचल दिया। पड़ोस के लोग उसे लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे। 

वही यहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के पश्चात् आरोपी फरार हो गए। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है। चिमनगंज थाना प्रभारी आनंद तिवारी के मुताबिक, अपराधियों की धरपकड़ के लिए दो टीम गठित कर दी गई हैं। बबलू की मां ने धारा 302 के तहत थाने में 7 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

प्राप्त खबर के अनुसार, युवक ने पिछले दिनों 20 हजार रुपये उधर लिए थे। जिसके चलते उसका अक्सर विवाद होता था। रविवार देर रात पैसे देने वाले लोग घर में घुसे तथा हमला बोल दिया। मारपीट के बाद दोषियों ने पत्थर से सिर कुचल दिया। घटना के बाद पड़ोसियों ने आनन-फानन में युवक को चिकित्सालय पहुंचाया मगर उसकी मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम किया गया है। इधर घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है लेकिन खबर लिखे जाने तक दोषियों पर शिकंजा नहीं कसा जा सका है। मामले की छानबीन की जा रही है। 

'इधर मंच पर रहो, नीचे नहीं जाने का', कार्यक्रम के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया ने IAS को लगाई फटकार

'आज भारत एक महीने में उतने कैशलेस ट्रांसक्शन करता है, जितने अमेरिका में 3 साल में होते हैं..', नाइजीरिया में बोले विदेश मंत्री जयशंकर

घर पर ऐसे तैयार करें जयपुर की मशहूर प्याज की कचौरी, इसे खाने के बाद हर कोई करेगा तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -