अब नेपोटिज्म पर खुलकर सामने आए श्रेयस तलपड़े
अब नेपोटिज्म पर खुलकर सामने आए श्रेयस तलपड़े
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में नेपोटिज्म के बारे में बहस जारी है. ऐसे में कई लोग इस पर खुलकर सामने आ रहे हैं तो कई लोग ऐसे हैं जो इस बारे में बात ही नहीं कर रहे हैं. वहीं अब हाल ही में मराठी एक्टर और बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम कर चुके श्रेयस तलपड़े ने नेपोटिज्म के बारे में बात की है. हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "स्ट्रगल के दिनों में मेरे पास किराया चुकाने, सेंडविच खरीदने या बस से स्टूडियो तक जाने के के पैसे नहीं होते थे. इंडस्ट्री के बच्चे यह कभी नहीं जान पाएंगे कि अपने दम पर सबकुछ पाने का अहसास क्या होता है? उन्हें उनका विशेषाधिकार मिलने दीजिए. मुझे खेद है कि उनके पास हमारे जैसी खूबसूरत जर्नी नहीं होती."

इसी के साथ श्रेयस का कहना है वह अपने आपको प्राउड आउटसाइडर मानते हैं. उन्होंने कहा 'उन्होंने आज तक करन जौहर और यशराज प्रोडक्शन की कोई फिल्म नहीं की है. लेकिन इससे उनके करियर पर कोई फर्क नहीं पड़ा.' उनके अनुसार, "नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म यहां हमेशा रहेंगे. लेकिन जब आप आगे बढ़ते हैं तो इस पर फोकस नहीं रख सकते. कम से कम मैं तो यह नहीं चाहता. मैंने कभी करन जौहर या यशराज की फिल्म नहीं की. मैंने कभी उन्हें अप्रोच नहीं किया और न ही उन्होंने मेरे साथ काम करने में कोई रुचि दिखाई. लेकिन इसने मुझे कोई छोटा एक्टर नहीं बना दिया है. इसका मतलब यह भी नहीं कि मेरा करियर खत्म हो गया."

इसी के साथ उन्होंने यह तक कहा कि, ''मैं आमिर खान और सलमान खान के साथ भी काम करना चाहता हूं. लेकिन इसके बाद मैं सिर्फ उनके साथ ही काम करूंगा, जिनके साथ मुझे बराबरी का मौका मिलेगा. क्योंकि मैं अपनी कड़ी मेहनत के चलते यह डिजर्व करता हूं."

धमाकेदार है विद्युत की फिल्म खुदा हाफ़िज़ का ट्रेलर

ई-पास बिना केरल से दुमका पहुंचे कई प्रवासी मजदूर

कन्ना फणिंद्र ने पत्नी की मौत के मामले में लिखा सीपी सज्जनार को पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -