धमाकेदार है विद्युत की फिल्म खुदा हाफ़िज़ का ट्रेलर
धमाकेदार है विद्युत की फिल्म खुदा हाफ़िज़ का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार स्टंट से सभी का दिल अपने नाम करने वाले विद्युत जामवाल की नयी फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है. जी हाँ, उनकी फिल्म 'खुदा हाफिज' का धमाकेदार ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है. आप सभी को बता दें कि 'खुदा हाफिज' के 2 मिनट 12 सेकेंड के इस ट्रेलर में बहुत बेहतरीन अंदाज दिखाई दिया है. इसमें आपको एक्शन-थ्रिलर दोनों देखने के लिए मिलने वाला है. वैसे अपनी इस फिल्म में एक बार फिर से विद्युत जामवाल अपने एक्शन वाले स्टाइल में दिखाई देने के लिए तैयार हैं. इस समय 'खुदा हाफिज' का ट्रेलर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे जमकर प्यार दे रहे हैं.

आप देख सकते हैं 'खुदा हाफिज' के ट्रेलर में विद्युत जामवाल एक बेबस पति के रोल में नजर आ रहे हैं जिसकी पत्नी लापता हो गई है. वैसे इसमें दिखाया गया है कि भारत में रहने वाला एक कपल बेहतर करियर की तलाश के लिए विदेश में काम करने का फैसला करता है. उसके बाद वह वहां चला जाता है. लेकिन वहां जाने के बाद उनके लिए परेशानियां शुरू हो जाती हैं.

उनके सामने बहुत सी रहस्यमयी परिस्थितियां आ जाती है. इन सभी परिस्थितियों के बीच विद्युत की पत्नी लापता हो जाती हैं. उसके बाद वह उनकी तलाश में विदेश में घूमते हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में विद्युत जामवाल के अपोजिट एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय लीड रोल प्ले कर रही हैं. इस फिल्म में विद्युत जामवाल, समीर के किरदार में दिखाई देने वाले हैं. वहीं शिवालिका न​रगिर के रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म में अनु कपूर भी नजर आ रहे हैं. यह फिल्म डिजनी हॉटस्टार पर 14 अगस्त को रिलीज होगी.

फिल्म जल्दी पूरी हो इस चक्कर में डबल शिफ्ट में काम करेगी यह हसीना

कंगना को केआरके ने बताया बॉलीवुड की लक्ष्मीबाई, कहा- 'हिम्मत दिखाती हैं...'

मलाइका को सता रही है अपनी गर्ल गैंग की याद, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -