'अगर लेटर पर कार्रवाई होती तो श्रद्धा की जान बच जाती', बोले देवेंद्र फडणवीस
'अगर लेटर पर कार्रवाई होती तो श्रद्धा की जान बच जाती', बोले देवेंद्र फडणवीस
Share:

श्रद्धा मर्डर केस में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस का बड़ा बयान आया है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा कि उन्होंने श्रद्धा की शिकायत वाला पत्र देखा है। इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि वह काफी गंभीर है। अगर इस पर कार्रवाई होती तो शायद श्रद्धा की जान बच जाती। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि वे इस मामले में जांच कराएंगे कि इस लेटर पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई। जी दरअसल, श्रद्धा ने नवंबर 2020 में आफताब के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज कराई थी। इस दौरान इसमें उन्होंने आफताब से अपनी जान को खतरा बताया था और इसी के साथ ही श्रद्धा ने कहा था कि आफताब टुकड़े टुकड़े करने की धमकी देता है।

CEC की नियुक्ति पर बोला सुप्रीम कोर्ट, 'सरकार करती है'

अब इसी पत्र को लेकर गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि, 'मेरे पास भी लेटर आया है। इसे मैंने देखा है। यह बहुत सीरियस है कि इस पर कार्रवाई क्यों नहीं की गई। इसकी जांच करनी होगी। मैं किसी को दोष नहीं देना चाहता। लेकिन इस प्रकार की शिकायत कार्यवाही नहीं हुई। इसलिए इसकी जांच जरूरी है।' इसी के साथ उन्होंने कहा कि 'अगर लेटर पर कार्रवाई होती तो श्रद्धा की जान बच जाती'।

श्रद्धा ने क्या कहा था अपनी शिकायत में?- आपको बता दें श्रद्धा ने दो साल पहले पुलिस में आफताब के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जी हाँ और श्रद्धा ने उस दौरान अपनी शिकायत में आफताब से जान को खतरा बताया था। केवल यही नहीं बल्कि श्रद्धा ने यह तक दावा किया था कि आफताब उसके शरीर के टुकड़े टुकड़े करने की धमकी देता है। आपको बता दें कि श्रद्धा ने ये शिकायत मुंबई के तूलिंज पुलिस स्टेशन में दी थी।

इसी के साथ श्रद्धा ने आफताब के खिलाफ शिकायत में कहा था कि, 'वह मेरे साथ गालीगलौज और मारपीट करता है। आज उसने मेरी हत्या करने की कोशिश की। वह मुझे धमकी देता है कि वह मेरे शरीर के टुकड़े टुकड़े करके फेंक देगा। वह पिछले 6 महीनों से मेरे साथ मारपीट कर रहा है। वह मुझे जान से मारने की धमकी देता है, इसलिए मैं पुलिस के पास नहीं जा सकी। उसके परिजनों को भी इसकी जानकारी है कि वह मेरे साथ मारपीट करता है और मुझे मारने की कोशिश की।' इसी के साथ श्रद्धा ने आगे लिखा था कि, 'अब मेरी उसके साथ रहने की इच्छा नहीं है। वह मुझे ब्लैकमेल करता है, ऐसे में अगर मुझे कुछ भी होता है, इसका जिम्मेदार वही होगा। वह मेरे साथ मारपीट करता है।'

IFFI फेस्टिवल में पंकज त्रिपाठी ने कह डाली ये बात

जहां 40 साल पहले 'दादी' ने की थी सभा, आज वहीं पहुंचे राहुल गांधी

फंकी प्रिंट्स आउटफिट में सोनम को देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -