आखिर क्यों भावुक हुए अमिताभ बच्चन? बोले- 'खालीपन का एहसास होगा...'
आखिर क्यों भावुक हुए अमिताभ बच्चन? बोले- 'खालीपन का एहसास होगा...'
Share:

टीवी के चर्चित क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर है। बहुत जल्द आपका पसंदीदा शो कौन बनेगा करोड़पति बंद हो जाएगा। सीजन 14 अपने फिनाले की तरफ है। ऐसा हम नहीं बल्कि शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने कहा है। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में कौन बनेगा करोड़पति के बंद होने का हिंट दिया है।

अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने बताया कि कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग समाप्त होने जा रही है। ऐसे में अमिताभ इसे लेकर भावुक हो रहे हैं। वो नहीं चाहते ऐसा हो, शो ऑफएयर हो। अपने ब्लॉग में अमिताभ ने अलग-अलग पर्सनैलिटी और सेलेब्रिटीज से इंस्पायर होने की बात लिखी है। अमिताभ बच्चन लिखते हैं- कौन बनेगा करोड़पति में दिन समाप्त हो रहे हैं तथा ये एसोसिएशन वापसी की भावना लाता है। क्रू और कास्ट को जल्द रूटीन में खालीपन का एहसास होगा। अलविदा बोलने की भावना महसूस हो रही है। मगर उम्मीद है हम बहुत जल्द दोबारा साथ होंगे, बहुत जल्द।

आगे अमिताभ ने ब्लॉग में बताया कि कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर अलग अलग शख्सियत आए जिन्होंने समाज एवं देश के प्रति अहम योगदान दिया। उन लोगों से बात करना सम्मान की बात रही। उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला, उनकी शैक्षिक सोच और विचार, जो उन्होंने अपने भरोसे, विश्वास, अनुशासन और बेस्ट शॉट देकर हासिल किया... ये सबके लिए सीख है। निश्चित तौर पर मेरे लिए।।। हम उनके इंप्रेशंस के साथ घर लौटते हैं एवं उससे स्वयं को और बेहतर बनाने का प्रयास करते है। अमिताभ ने लिखा कि अलविदा कहना अभी भी थोड़ा अजीब है। अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट से साफ है कि वे कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 खत्म होने से नाखुश हैं।  इसे लेकर भावुक भी हो रहे हैं। मगर कहते हैं ना वापस आने के लिए जाना भी आवश्यक है।

अब्दू की पीठ पर घरवालों ने लिख दिया 'I LOVE TATTI' तो भड़क उठे फैंस, कर रहे ऐसी मांग

होने जा रही है शादी तो कॉपी करें इन टीवी अभिनेत्रियों के लुक्स

आखिर क्यों निया को लोग कह रहे उर्फी की बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -