श्रद्धा मर्डर केस: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होगी आफताब की पेशी, विरोध में कोर्ट में नारेबाजी
श्रद्धा मर्डर केस: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होगी आफताब की पेशी, विरोध में कोर्ट में नारेबाजी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब को आज साकेत कोर्ट में पेश किया जाना है। जी हाँ और कुछ देर में उसपर सुनवाई शुरू होने के बारे में कहा गया है। आपको बता दें कि आफताब की आज पुलिस रिमांड खत्म हो रही है। जी हाँ और ऐसे में पुलिस आज कोर्ट में फिर से रिमांड की मांग करेगी। जी दरअसल पुलिस आफताब से लगातार पूछताछ कर रही है। इसी के साथ पुलिस को जांच में अब तक क्या-क्या मिला उसे भी कोर्ट में पेश किया जाने वाला है।

'झिंगाट' गाने पर जमकर नाची शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

जी दरअसल पुलिस को अब तक श्रद्धा का सिर, मोबाइल फोन और हत्या में इस्तेमाल हथियार नहीं मिला है और पुलिस लगातार इनकी तलाश में जुटी है। हालाँकि आफताब लगातार अपने बयान बदल रहा है। आफताब ने कभी पुलिस से कहा कि श्रद्धा शादी का दबाव बना रही थी, इसलिए उसे मारा। कभी आफताब ने कहा कि वह फोन पर किसी से बात करता था तो श्रद्धा उस पर शक करती थी, इसे लेकर भी दोनों के बीच झगड़ा होता था। हालाँकि सुनवाई से पहले साकेत कोर्ट में कोर्टरूम के बाहर नारेबाजी शुरू हो गई है।

यहाँ वकीलों ने आफताब के लिए फांसी की सजा की मांग की। आपको बता दें कि कोर्ट में वकीलों ने 'श्रद्धा के हत्यारे को फांसी दो, फांसी दो।।' के नारे लगाए। खबर यह भी मिली है कि आफताब को कोर्ट नहीं लाया जाएगा, बल्कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उसकी पेशी होगी। दिल्ली पुलिस ने ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी की गुजारिश की थी। जी दरअसल आफताब पर कुछ धार्मिक संगठनों के हमले की आशंका के चलते वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से उसकी पेशी को मंजूरी मिली। यह पेशी 4 बजे होगी।

ज्ञानवापी मस्जिद मामले में मुस्लिम पक्ष को बड़ा झटका, अब हिंदुओं की याचिका पर होगी सुनवाई

इस मशहूर एक्ट्रेस पर बीच सड़क पर शख्स ने चला दी गोली और फिर...

जनपद सभागृह में विश्व प्रेस दिवस पर पत्रकारों का सम्मान किया गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -