इस मशहूर एक्ट्रेस पर बीच सड़क पर शख्स ने चला दी गोली और फिर...
इस मशहूर एक्ट्रेस पर बीच सड़क पर शख्स ने चला दी गोली और फिर...
Share:

हॉलीवुड फिल्म 'वाइल्‍ड थ‍िंग्‍स' की जानी मानी अभिनेत्री Denise Richards और उनके हस्बैंड को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि बुधवार को कपल पर एक सिरफिरे व्यक्ति ने जानलेवा हमला किया। रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री और उनके पति की गाड़ी पर रोड रेज के चलते एक व्यक्ति ने गोली चला दी। लॉस एंजलिस में हुई इस घटना में कपल बाल-बाल बचा।

प्राप्त एक खबर के मुताबिक, Denise Richards अपने पति Aaron Phypers के साथ स्टूडियो जा रही थीं। एरन गाड़ी चला रहे थे। जब वो अपनी गाड़ी को पार्क करने लगे तो उनके पीछे वाला का इंसान गुस्सा होकर चिल्लाने लगा। तत्पश्चात, वो अपनी गाड़ी कपल की गाड़ी के सामने लाया तथा गोली चला दी। इस रोड रेज दुर्घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई है। मगर डिनीस इसे लेकर डरी हुई हैं।

अभिनेत्री अपनी फिल्म की शूटिंग पर पहुंची तो बहुत डरी हुई थीं और रो रही थीं। उनके क्रू के साथियों ने उनकी गाड़ी में गोली से बना छेद देखा तथा पुलिस को 911 पर कॉल कर दिया। दूसरी ओर लॉस एंजलिस के पुलिस विभाग का कहना है कि वो इस मामले की तहकीकात कर रहे हैं। पुलिस के अनुसार, ये दुर्घटना सलौसन और वेस्टर्न एवेन्यू के इंटरसेक्शन के पास हुई थी। कहा ये भी जा रहा है कि Denise Richards ने अपनी भावनाओं पर नियंत्रण पाने के बाद सेट्स पर 12 घंटों तक काम किया। इस के चलते उनके पति एरन उनके साथ ही थे। जब अभिनेत्री के जाने का वक़्त आया तो सेट पर उपस्थित एक ऑफ ड्यूटी पुलिसवाले ने उनकी सहायता की तथा उन्हें बाहर तक छोड़ा। 

पायलट से शादी कर लिया तलाक, फिर शोएब के लिए हिन्दू से बनी मुस्लिम, जबरदस्त है इस एक्ट्रेस की कहानी

तलाक की ख़बरों के बीच चारु असोपा ने उठाया ये बड़ा कदम

इस एक्टर ने अर्चना गौतम को बताया दूसरी 'राखी सावंत'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -